×

पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी के बाथरूम में लगवाएं थे खुफिया कैमरे, करते थे ऐसा गंदा काम

मरयम ने कहा कि अगर अधिकारी एक कमरे में घुसकर उनके पिता नवाज शरीफ के सामने उन्हें अरेस्ट कर सकते हैं और उन पर निजी हमले कर सकते हैं, तो पाकिस्तान में कोई महिला सुरक्षित नहीं है।

Newstrack
Published on: 13 Nov 2020 8:30 AM GMT
पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी के बाथरूम में लगवाएं थे खुफिया कैमरे, करते थे ऐसा गंदा काम
X
उन्होंने इंटरव्यू में उन असुविधाओं के बारे में बात की, जो पिछले साल चौधरी शुगर मिल्स मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्हें जेल में झेलनी पड़ी थीं।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में इमरान सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। हर रोज कोई न कोई नया आरोप इमरान सरकार पर लग रहा है।

इसी कड़ी में अब अगला आरोप पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरयम नवाज ने लगाया है। मरयम का इमरान सरकार पर आरोप है कि जेल की जिस कोठरी में उन्हें रखा गया था वहां खुफिया कैमरे लगाए गए थे।

ये कैमरे उनके वॉशरूम के अंदर भी लगाए गए थे। ये तमाम आरोप मरयम ने एक इंटरव्यू के दौरान लगाये हैं। बता दें कि मरयम पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी के अलावा मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष भी हैं।

Maryam Nawaz पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरयम नवाज और पीएम इमरान खान (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें: बिकरू कांडः SSP अनंत देव निलंबित, दिनेश पी को नोटिस, SIT रिपोर्ट पर एक्शन

इंटरव्यू के दौरान किये कई चौंकाने वाले खुलासे

उन्होंने इंटरव्यू में उन असुविधाओं के बारे में बात की, जो पिछले साल चौधरी शुगर मिल्स मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्हें जेल में झेलनी पड़ी थीं।

मरयम ने इमरान सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मैं दो बार जेल जा चुकी हूं। अगर मैं हिरासत में रहने के दौरान अपने और अन्य महिला कैदियों के साथ होने वाले सुलूक के बारे में विस्तार से बताती हूं, तो उन्हें अपना चेहरा छुपाने के लिए कहीं पर भी जगह नहीं मिलेगी।

उन्होंने आगे कहा कि अगर अधिकारी एक कमरे में घुसकर उनके पिता नवाज शरीफ के सामने उन्हें अरेस्ट कर सकते हैं और उन पर निजी हमले कर सकते हैं, तो पाकिस्तान में कोई महिला सुरक्षित नहीं है।

ये भी पढ़ें: नीतीश का बड़ा हमलाः चिराग पर कार्रवाई की बीजेपी को चुनौती

MARYAM पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरयम नवाज(फोटो:सोशल मीडिया)

इमरान सरकार को हटाया जाये तभी होगी पाक सेना से कोई बात: मरयम

पीएमएल-एन नेता ने ये भी कहा कि पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) के मंच के माध्यम से वार्ता हो सकती है। उनकी पार्टी संविधान के दायरे में सेना के साथ बातचीत करने के लिए राजी है, लेकिन इसके लिए हमारी एक शर्त हैं और वो ये कि सत्ता में मौजूद इमरान सरकार को हटाया जाए।

मरयम ने ये भी कहा कि वे सरकारी संस्थानों के खिलाफ नहीं हैं और इस बात पर जोर दिया कि बातचीत गुपचुप तरीके से नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: दिवाली पर योगी जंगल में करेंगे मंगलः तीन घंटे वनटांगियों के बीच होंगे खास

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story