×

अब तिल तिलकर मरेंगे जैश के आतंकी, हुआ कोरोना, पाक का भी इलाज से इंकार

पाकिस्तान में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। इस बीच खुफिया जानकारी के मिली है कि जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

Shreya
Published on: 15 April 2020 4:33 AM GMT
अब तिल तिलकर मरेंगे जैश के आतंकी, हुआ कोरोना, पाक का भी इलाज से इंकार
X

नई दिल्ली: चीन से फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है। दुनियाभर में तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे है। वहीं इससे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी अछूता नहीं है। पाकिस्तान में भी तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। इस बीच खुफिया जानकारी के मिली है कि जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

कोरोना की चपेट में आए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी

जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के इन आतंकियों ने पाकिस्तान सरकार से इलाज में मदद करने की गुहार भी लगाई है। लेकिन पाकिस्तान ने उनका इलाज करने से मना कर दिया है। कोरोना से संक्रमित आतंकवादियों का इलाज वहां पर नहीं किया जा रहा है। जिस वजह से कश्मीर से पाकिस्तान गए कई आतंकी एक बार फिर से कश्मीर लौटने की योजना बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: चीन के डॉक्टरों को नहीं आ रही नींद, सता रहा ये बहुत बड़ा डर

आतंकी ने फोन पर अपने परिवार को दी जानकारी

मिली जानकारी के मुताबिक, लाहौर में रह रहे आतंकी शाहिद ने अनंतनाग में रह रहे अपने परिवार को फोन पर जानकारी दी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुका है। अपने पिता से फोन पर बात करते हुए आतंकी शाहिद ने यह भी जानकारी दी कि उसकी तबीयत इतनी बिगड़ चुकी है कि यह उसका आखिरी कॉल हो सकती है। उसने यह भी बताई कि उसके साथ-साथ कई अन्य लड़के भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं और सभी की हालत नाजुक होती जा रही है।

पाकिस्तान सरकार ने इलाज के लिए नहीं की मदद

आतंकी शाहिद ने बताया कि उन लोगों ने पाकिस्तान सरकार के कई अधिकारियों को कोरोना का इलाज कराने के लिए संदेश भिजवाया था, लेकिन इसे लेकर सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने बताया कि उसके साथियों में डर का माहौल बना हुआ है और वे किसी भी तरह कश्मीर में दाखिल होने की फिराक में है।

यह भी पढ़ें: कई दिनों तक इन चीजों का पूजा में कर सकते हैं इस्तेमाल, जानें कौन-सी हैं वे चीजें

6000 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित

गौरतलब है कि पाकिस्तान में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पाकिस्तान का खैबर पख्तूनख्वा देश में कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। कल तक वहां पर लगभग 6 हजार लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अकेले खैबर पख्तूनख्वा में 700 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। जबकि पूरे देश मे कोरोना के चलते 100 लोगों की जान जा चुकी है।

यह भी पढ़ें: मौसम का मिजाज बिगड़ने के आसार, धूल भरी आंधी के साथ बारिश की आशंका

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story