कोरोना पर मौलाना के बिगड़े बोल, कोरोना को बताया मुसलमानों के खिलाफ साजिश

जहां एक ओर पाकिस्तान में कोरोना से इतनी जानें चली गई हैं, वहीं दूसरी ओर मौलाना इस वायरस को मुस्लिमों के खिलाफ साजिश बता रहे हैं।

इस्लामाबाद: चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। पाकिस्तान भी इससे अछुता नहीं है। यहां पर अब तक 85 हजार से ज्यादा कोरोना के मामने सामने आ चुके हैं। जबकि अब तक 1800 से ज्यादा लोगों की इस घातक बीमारी की चपेट में आने से मौत हो गई है। जहां एक ओर देश में कोरोना से इतनी जानें चली गई हैं, वहीं दूसरी ओर मौलाना इस वायरस को मुस्लिमों के खिलाफ साजिश बता रहे हैं।

मुस्लिमों के खिलाफ साजिश है कोरोना वायरस

पाकिस्तानी मौलाना कौकब नूरानी ने कोरोना वायरस को मुस्लिमों के खिलाफ साजिश बता दिया है। मौलाना कौकब नूरानि एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस को यहूदियों की साजिश बताया है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि वो अस्पताल ना जाएं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर ये फोटो देखते ही कर दें डिलीट, नहीं तो फोन से धोना पड़ेगा हाथ

कोरोना वायरस को यहूदियों ने किया है पैदा

इस वीडियो में मौलाना कौकब नूरानी कहते नजर आ रहे हैं कि इस वायरस को यहूदियों ने पैदा किया है और अब वे ही लोग कोरोना वैक्सीन का उत्पादन कर रहे हैं। कौकब नूरानी ने इसे मुसलमानों के खिलाफ साजिश बताने के साथ-साथ अपने समर्थकों से इलाज के लिए अस्पताल ना जाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना यहूदियों की साजिश है और वे इसकी वैक्सीन तैयार कर उसमें एक चिप डाल रहे हैं।

मुसलमानों को करना चाहते हैं कंट्रोल

मौलाना ने आगे कहा कि जब यहूदियों द्वारा बनाई गई ये वैक्सीन मुसलमानों के शरीर में जाएगी तो वो चिप भी उसके साथ अंदर चली जाएगी। जिससे मुसलमानों का मिजाज कंट्रोल किया जाएगा। आप क्या सोच रहे हैं और क्या करने वाले हैं इसके बारे में यहूदियों को पहले से ही पता होगा। नूरानी ने यह भी कह डाला कि अस्पतालों में मरीजों को मारने के लिए डॉक्टरों को पैसे दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एक देश, एक कृषि बाजारः आशाएँ और आशंका बता रहे हैं- अर्थशास्त्री यशवीर त्यागी

इलाज के लिए ना जाएं अस्पताल

मौलाना ने अपने समर्थकों से कहा कि अगर आप कोरोना से संक्रमित हो जाते हैं तो इलाज के लिए अस्पताल ना जाएं। अगर आप हॉस्पिटल जाएंगे तो वापस नहीं आएंगे। डॉक्टर आपको वेंटिलेटर पर चढ़ाकर मार देंगे।

दुनिया पर कब्जा करना चाहते हैं यहूदी

अस्पताल वाले घरवालों से मिलने भी नहीं देते हैं क्योंकि इससे उनका काला सच दुनिया के सामने आ जाएगा। कौकब नूरानी का कहना है कि यहूदी कोरोना संक्रमण के जरिए दुनिया को कंट्रोल करना चाहते हैं। वो जल्द ही एक करेंसी लाने वाले हैं जिसके जरिए ये लोग पूरी दुनिया पर कब्ज़ा कर लेंगे।

यह भी पढ़ें: परिवार पर मौत का कहरः पहले पत्नी बच्चों को खिलाया जहर, फिर लगा ली फांसी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App