×

पाकिस्तानी समाचार चैनल हैक: टीवी पर नजर आया तिरंगा, इमरान के उड़े होश

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में रविवार को हड़कंप मच गया । देश के प्रमुख समाचार चैनल डॉन को हैक कर लिया गया। इस दौरान टीवी स्क्रीन पर भारत का झंडा नजर आया और साथ मे स्वतंत्रता दिवस की बधाई का संदेश लिखा दिखा।

Shivani
Published on: 2 Aug 2020 4:21 PM GMT
पाकिस्तानी समाचार चैनल हैक: टीवी पर नजर आया तिरंगा, इमरान के उड़े होश
X
Pakistan news channel Dawn hacked screen shows Indian Flag

नई दिल्ली: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में रविवार को हड़कंप मच गया । देश के प्रमुख समाचार चैनल डॉन को हैक कर लिया गया। इस दौरान टीवी स्क्रीन पर भारत का झंडा नजर आया और साथ मे स्वतंत्रता दिवस की बधाई का संदेश लिखा दिखा। इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पाकिस्तान का डॉन समाचार टीवी चैनल हैक

दरअसल, डॉन पाकिस्तान के बड़े और प्रमुख टीवी समाचार चैनलों में से एक है, जो आज कथित तौर पर हैक हो गया।

ये भी पढ़ेंः कांप उठा पाकिस्तानी: मारा गया खूंखार आतंकी, सेना ने दागी ताबड़तोड़ गोलियां

चैनल पर भारत का तिरंगा आया नजर, लिखा गया ये संदेश

जानकारी के मुताबिक जब न्यूज चैनल पर एक विज्ञापन का प्रसारण हो रहा था, तभी स्क्रीन पर भारतीय तिरंगा ध्वज बनकर आने लगा। इसके साथ ही स्क्रीन पर लिखा हुआ था- हैप्पी इंडिपेंडेंस डे।



सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

इसके बाद चैनल में हड़कंप मच गया। देखने वालों ने टीवी स्क्रीन का वीडियो बनाना और फ़ोटो लेना शुरू कर दिया। जॉब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः सरकार ने दिया झटका: बड़ा फैसला, कारोबारियों को होगा 100 करोड़ का नुकसान

विज्ञापन प्रसारण के दौरान हैक हुआ चैनल

कहा जा रहा है कि डॉन समाचार चैनल रविवार को दोपहर लगभग साढ़े 3 बजे हैक किया गया। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि चैनल पर कितनी देर संदेश दिखाया गया और चैनल पर दोबारा कब दोबारा प्रसारण शुरू हुआ।



डॉन ने दिए जांच के आदेश

इस घटना के बाद डॉन न्यूज के ट्वीटर अकॉउंट से उर्दू में एक ट्वीट किया गया, जिसमे लिखा गया, "डॉन मैनेजमेंट ने मामले की तत्काल जांच के आदेश दिए हैं।"

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story