×

कल गिरेगी इमरान सरकार! सांसद-विधायक देंगे इस्तीफा, हुआ ये बड़ा एलान

इमरान सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। सरकार गिरने की नौबत आ गयी है। विपक्षी दलों ने इमरान सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है।

Shivani
Published on: 7 Dec 2020 3:15 PM GMT
कल गिरेगी इमरान सरकार! सांसद-विधायक देंगे इस्तीफा, हुआ ये बड़ा एलान
X
पाकिस्तान के 25 चिनाब रेंजर्स ने भीके चक, करोल पंगा, चक सामां पोस्ट से रात दस बजे गोलाबारी शुरू कर दी, जो अगले दिन तड़के चार बजे जारी रही।

लखनऊ: पाकिस्तान इन दिनों राजनीतिक संकट से गुजर रहा हैं यहां इमरान सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों और जनता दोनों ने हल्ला बोल दिया है। जनता का समर्थन भी विपक्षी दलों को मिल रहा है। इसी कड़ी में 8 दिसम्बर को सभी विपक्षी सांसद और विधायक इस्तीफा दे सकते हैं।

इमरान सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों और जनता ने खोला मोर्चा

दरअसल, इमरान सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। सरकार गिरने की नौबत आ गयी है। विपक्षी दलों ने इमरान सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। ऐसे में मरयम नवाज ने संकेत दिए हैं कि 8 दिसम्बर को सभी विपक्षी दलों के सांसद और विधायक सामूहिक इस्तीफा दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें : सेना की देशी टैंक: दुश्मनों को करेंगी तबाह, जल्द 200 होवित्जर होंगी शामिल

देश मे बढ़ी महंगाई, सरकार गिरने को कगार पर

रविवार को पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष और पूर्व पीएम नवाज शरीफ, जो कि लन्दन में अपना इलाज करा रहे हैं, ने एक वर्चुअल कांफ्रेंस में कहा कि इस सरकार में पाकिस्तान में महंगाई काफी बद्व गयी हैं। नागरिकों के लिये बच्चों की फीस भरना, घर का किराया देना, पेट्रोल डीजल भवन काफी मुश्किल हो गया है।

IMRAN KHAN

ये भी पढ़ें : अमेरिका कर रहा भयानक: चीन ने बताया धरती का नरक, करी आलोचना

इमरान और सहयोगी आसिम सलीम बाजवा पर भड़के नवाज

इस सब के बावजूद सरकार झूठे प्रचार कर रही है। वहीं नवाज ने पीएम इमरान के सहयोगी रिटायर लेफ्टिनेंट जनरल आसिम सलीम बाजवा पर भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि वह पाकिस्तान की जनता से धन बटोरकर अमेरिका में विलासितापूर्ण जीवन जीने के साधन जुटा रहे हैं।

ये भी पढ़े : इश्क में सरहद की हद लांघ गई POK से आई दो बहनें, भारतीय सेना ने उठाया बड़ा कदम

विपक्षी विधायक, सांसद दे सकते है इस्तीफा

पार्टी की उपाध्यक्ष और नवाज की बेटी मरयम नवाज ने एलान किया कि विपक्षी दल सरकार के खिलाफ बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि सांसद और विधायक इस्तीफ़ा दे सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story