×

इमरान खान कोरोना पाॅजिटिवः PM पर चीनी वैक्सीन बेअसर, पाक में हड़कंप

पड़ोसी देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को चीन की कोरोना वैक्सीन रास नहीं आई। प्रधानमंत्री इमरान खान वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

Newstrack
Published on: 20 March 2021 11:22 AM GMT
इमरान खान कोरोना पाॅजिटिवः PM पर चीनी वैक्सीन बेअसर, पाक में हड़कंप
X
इमरान खान कोरोना पाॅजिटिवः PM पर चीनी वैक्सीन बेअसर, पाक में हड़कंप

इस्‍लामाबाद: पड़ोसी देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को चीन की कोरोना वैक्सीन रास नहीं आई। प्रधानमंत्री इमरान खान वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मामलों पर पाकिस्‍तानी पीएम के विशेष सहायक फैसल सुल्‍तान ने इसकी घोषणा की है। उन्होंने बताया कि इमरान खान ने खुद को अलग-थलग कर लिया है। डॉक्‍टर उनके स्‍वास्‍थ्‍य पर नजर बनाए हुए हैं।

वैक्‍सीन लगवाने के बाद भी कोरोना के लक्षण दिखाई दिए

बताया जा रहा है कि जिस दिन इमरान खान ने कोरोना वायरस वैक्‍सीन लगवाई थी, उसी दिन उनके अंदर इस महामारी के लक्षण देखे गए थे। इसके बाद भी उन्‍होंने खुद को अलग-थलग रखने की बजाय कोरोना वैक्‍सीन लगवाई। पाकिस्तान में कोरोना वायरस की तेज होती रफ्तार से डरे प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी।

pak pm imran khan-2

चीन से खैरात में मिली वैक्सीन

67 साल के इमरान खान ने देश में जारी टीकाकरण के अभियान के बीच वैक्सीन की खुराक ली है। इससे पहले उन्होंने देश के कई इलाकों में स्मार्ट लॉकडाउन का ऐलान किया था। चीन से खैरात में मिली वैक्सीन की डोज से इमरान सरकार अपना टीकाकरण कार्यक्रम भी नहीं चला पा रही है।

ये भी देखें: सेना भर्ती मे बवालः अभ्यर्थियों ने किया हंगामा, इस बात पर हाईवे किया जाम

चीन से अबतक तीन किश्तों में मिली वैक्सीन

दरअसल, चीन से अबतक तीन किश्तों में मिली वैक्सीन की अधिकतर डोज सरकार, सेना, बिजनेसमैन और राजनीतिक पार्टियों में बैठे लोगों को दिया गया है। जिस कारण आम लोगों को सीमित मात्रा में ही वैक्सीन मिल पाई है।

pak pm imran khan-3

पाकिस्तान में कोरोना जागरूकता का अभाव

पाकिस्तान में कोरोना वायरस की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। इमरान सरकार की लापरवाही के कारण वहां लोगों में भी कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर जागरूकता का अभाव देखा जा रहा है। लोग हर रोज बड़ी संख्या में बाजारों और मस्जिदों में इकट्ठा हो रहे हैं। इस दौरान सोशल डिस्टेंशिंग और मास्क के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

ये भी देखें: राहुल का एलान: फ्री बिजली, रोजगार समेत दी ये 5 गारंटी, असम से किए बड़े वादे

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story