×

कांपे पाक पीएम इमरान, पीओके पर मोदी सरकार लेगी ये बड़ा फैसला

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इस बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को एक डर शता रहा है कि भारत सरकार पीओके में भी जा सकती है। पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इमरान खान पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओते) की विधानसभा में पहुंचे।

Dharmendra kumar
Published on: 14 Aug 2019 11:37 AM GMT
कांपे पाक पीएम इमरान, पीओके पर मोदी सरकार लेगी ये बड़ा फैसला
X

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इस बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को एक डर शता रहा है कि भारत सरकार पीओके में भी जा सकती है। पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इमरान खान पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओते) की विधानसभा में पहुंचे।

उन्होंने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापा और भारत के खिलाफ उनकी बौखलाहट दिखी। उन्होंने सदन को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा। पाकिस्तानी पीएम ने कहा कि ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये पीओके में भी आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें...यूपी: गरीबों को मिला बड़ा तोहफा, यहां शुरू हुई ये निशुल्क सुविधा

इमरान खान ने कहा कि लेकिन हमारी सेना तैयार है और अगर कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे। जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था, अब ये पीओके की तरफ आ सकते हैं। इमरान खान ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया जिम्मेदार होगी और संयुक्त राष्ट्र(यूएन) जिम्मेदार होगा।

इमरान खान ने यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तान कश्मीर के मुद्दे को दुनिया के हर फोरम पर उठाएगा। साथ ही अगर जरूरत पड़ी तो हम अंतरराष्ट्रीय कोर्ट भी जाएंगे। आने वाले समय में लंदन में इसको लेकर बड़ी रैली भी निकलेगी, वहीं अभी संयुक्त राष्ट्र की महासभा चलेगी वहां पर भी पाकिस्तान की तरफ से इसका विरोध किया जाएगा।

यह भी पढ़ें...भूख लगी तो खा डाला 4 किलो लोहा, मिलें इंडियन आयरन मैन से

इमरान ने कहा कि हमारी तरफ से हर मंच पर कश्मीर की बात रखी जा रही है और मैं भी ट्वीट के जरिए दुनिया को बता रहा हूं। पाकिस्तान के पीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी को कश्मीर का ये फैसला काफी भारी पड़ने वाला है।

पाक पीएम ने कहा कि मैं दुनिया में कश्मीर की आवाज बनूंगा और हर किसी को आरएसएस की विचारधारा के बारे में बताउंगा। पाक पीएम ने कहा कि बीजेपी वाले हिंदुस्तान में मुसलमानों की आवाज को दबा रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान जाने की धमकी दे रहे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story