×

पीएम मोदी को कोस रहे थे पाकिस्तानी रेल मंत्री, तभी लग गया बिजली का करंट

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और मंत्री आए दिन भड़काऊ बयान दे रहे हैं। पाकिस्तान के बड़बोले रेल मंत्री शेख रशीद ने तो भारत और पाकिस्‍तान के बीच युद्ध के समय की घोषणा भी कर दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Aug 2019 11:10 AM GMT
पीएम मोदी को कोस रहे थे पाकिस्तानी रेल मंत्री, तभी लग गया बिजली का करंट
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और मंत्री आए दिन भड़काऊ बयान दे रहे हैं। पाकिस्तान के बड़बोले रेल मंत्री शेख रशीद ने तो भारत और पाकिस्‍तान के बीच युद्ध के समय की घोषणा भी कर दी है।

यह भी पढ़ें...INX मीडिय केस: CBI की हिरासत में ही रहेंगे चिदंबरम, 2 सितंबर तक बढ़ी कस्टडी

रेल मंत्री शेख रशीद एक बार फिर पीएम मोदी के खिलाफ बयान देने रहे थे तभी उनको बिजली का जोरदार झटका लग गया। बिजली झटका लगते ही शेख रशीद डर गए और अपना भाषण रोक दिया। बाद में उन्‍होंने स्थिति को संभालते हुए कहा कि लगता है कि करंट लगा है, लेकिन ये नरेंद्र मोदी उनके जलसे को नाकाम नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान सड़क पर! अब ग़ुस्से में याद आ ही गए मोदी

यह भी पढ़ें...बालाकोट से भी ज्यादा तबाही मचाने वाला है ये स्पाइस 2000 बम

गौरतलब है कि पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद भारत को कई परमाणु युद्ध की गीदड़भभकी दे चुके हैं। उन्होंने पिछले दिनों युद्ध के समय की भी घोषणा की थी। यह वहीं रशीद हैं जो पाकिस्तान के परमाणु परीक्षण से पहले केवल इसलिए भाग गए थे क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं परीक्षण के दौरान कोई गड़बड़ी न हो जाए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story