×

महिला विधायक भागी, पाकिस्तान एसेंबली मे होने लगा ऐसा उपद्रव, देखें वीडियो

सिंध की विधानसभा में जब सत्र चल रहा था तब तहरीक ए इंसाफ पार्टी के नेताओं में जमकर लात-घूंसे चले। माहौल इतना भयावह हो गया कि महिला नेताओं को वहां से भागना पड़ा। अब सिंध की विधानसभा में हुए इस बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Ashiki
Published on: 4 March 2021 5:01 AM GMT
महिला विधायक भागी, पाकिस्तान एसेंबली मे होने लगा ऐसा उपद्रव, देखें वीडियो
X
पाकिस्तान असेंबली में चले लात घूंसे, जान बचाकर भागी महिला MLA, वीडियो वायरल

इस्लामाबाद: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी हरकतों की वजह से आए दिन मजाक का पात्र बनता रहता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के राज्य सिंध असेंबली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान की प्रधानमंत्री इमरान खान के मंत्रियों के बीच असेंबली में "जंग" दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें: चाकू वाले से सावधानः भयानक हमले में 8 को किया घायल, पुलिस को मारनी पड़ी गोली

नेताओं में जमकर चले लात-घूंसे

पाकिस्तान से आई खबर ये बताने के लिए काफी है कि प्रधानमंत्री इमरान खान का 'नए पाकिस्तान' का नारा एक जुमले से ज्यादा कुछ भी नहीं। दरअसल, सिंध की विधानसभा में जब सत्र चल रहा था तब तहरीक ए इंसाफ पार्टी के नेताओं में जमकर लात-घूंसे चले। माहौल इतना भयावह हो गया कि महिला नेताओं को वहां से भागना पड़ा। अब सिंध की विधानसभा में हुए इस बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।



ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, सिंध विधानसभा में बीते दिन सीनेट चुनावों को लेकर मतदान होना था। इसी बीच इमरान खान की पार्टी तहरीक ए इंसाफ के तीन सदस्यों ने ऐलान किया कि वो अपनी मर्जी से ही मतदान करेंगे। मतलब कि उन्होंने पार्टी के निर्देश से अलग जाकर वोट डालने की बात कही। इसी बात पर पार्टी के बाकी सदस्य खफा हो गए और विधानसभा के अंदर ही बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ी कि नौबत लात-घूंसे चलने तक पर आ गई।



ये भी पढ़ें: सबसे बड़े रॉकेट ने भरी उड़ान, लैंडिंग होते ही ब्लास्ट, फिर टूटा एलन मस्क का सपना

जान बचाकर भागीं महिला विधायक

पाक की विधानसभा में हुई इस घटना का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर हवा की तरह फ़ैल गया। इसमें कई विधायक अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। इस अफरा-तफरी में महिला विधायक शर्मिला फारूखी भी घिर गईं।



काफी मशक्कत के बाद वे विधानसभा से निकलीं और वहां तैनात सुरक्षा प्रहरी से मदद की गुहार लगाती नजर आईं, जिसके बाद उन्हें बचाया गया। पीपीपी की नेता शर्मिला फारुकी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Ashiki

Ashiki

Next Story