×

चाकू वाले से सावधानः भयानक हमले में 8 को किया घायल, पुलिस को मारनी पड़ी गोली

स्वीडन में एक शख्स ने बुधवार को आठ लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। हमलावर को रोकने के लिए पुलिस ने उसपर गोली चलाई, जिससे वह घायल हो गया।

Monika
Published on: 4 March 2021 4:10 AM GMT
चाकू वाले से सावधानः भयानक हमले में 8 को किया घायल, पुलिस को मारनी पड़ी गोली
X
स्वीडन: शख्स कर रहा था चाकू से हमला, 8 लोग घायल, पुलिस ने मारी गोली

वेटलैंड: स्वीडन में एक शख्स ने बुधवार को आठ लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। हमलावर को रोकने के लिए पुलिस ने उसपर गोली चलाई, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने हमलावर की पहचान 20 वर्षीय युवक के रूप में की है।

फिलहाल हमलावर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। स्वीडन पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही हैं कि कही इस मामले में कही किसी आतंकी गतिविधि का तो हाथ नहीं।

कुछ की हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि जिन लोगों को हमलावर ने घायक किया है उनमे से कुछ की हालत गंभीर है। वही हमलावर को गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस शख्स के खिलाड़ पहले भी कई छोटे मोटे मामले दर्ज हैं।

आतंकी हमले का एजेंट

पुलिस ने आगे बताया कि संदिग्ध ने वेटलैंड में कम से कम पांच अलग-अलग स्थानों पर हमला किया। पुलिस के क्षेत्रीय प्रमुख का कहना है कि हत्या के प्रयास की प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है, लेकिन शुरुआती जांच में ऐसे डिटेल्स मिले हैं जिनके आधार पर हम संभावित आतंकी हमले का एंगेज देख रहे हैं।

PM स्टीफन लोफवेन ने की निंदा

वहीं इस हमले को लेकर प्रधानमंत्री स्टीफन लोफवेन ने इस हमले की घोर निंदा की है। उन्होंने कहा कि हमलावर का क्या इरादा था अभी यह साफ नहीं हो पाया है।

ये भी पढ़ें...पुलिस की घिनौनी करतूत: लड़कियों के उतरवाए कपड़े, फिर किया ये शर्मनाक काम

लोगों ने दी थी सूचना

आपको बता दें, कि लोगों ने इस घटना को लेकर पुलिस को दोपहर तीन बजे सतर्क किया था। एक शॉप के मालिक ने बताया कि उसने सड़क से एक चीख सुनी। एक आदमी को दुकान में घुसते हुए देखा, वो लड़खड़ा गया था। उसके कंधे से खून बह रहा था, इसलिए उन्होंने तौलिया लिया और उसके घाव पर बांध दिया।

ये भी पढ़ें : रेगिस्तानों में गरजेगी सेना: भारत की ताकत देख कांपेंगे चीन-पाक, ऐसा होगा माहौल

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story