×

पाकिस्तान का कबूलनामा: POK में मची बड़ी तबाही, इमरान की हुई हालत खराब

PoK आपदा प्रबंधन सचिव सैयद शाहिद मोहिद्दीन कादरी ने पाक सेनाओं के काली करतूतों का पर्दाफाश किया है। उन्होंने बताया है कि भारतीय सेनाओम ने शुक्रवार को PoK के नीलम और लेपा घाटियों में एक साथ गोलाबारी की। जिसके बाद यह हमला बढ़ते हुए मुज़फ़्फ़राबाद के नौसेरी सेक्टर तक पहुंच गई।

Newstrack
Published on: 14 Nov 2020 6:15 AM GMT
पाकिस्तान का कबूलनामा: POK में मची बड़ी तबाही, इमरान की हुई हालत खराब
X
पाकिस्तान का कबूलनामा: POK में मची बड़ी तबाही, इमरान की हुई हालत खराब

इस्‍लामाबाद: अपनी काली करतूतों से बाज ना आने वाला पाकिस्तान एक बार फिर नियंत्रण रेखा पर हमला किया है, जिसके जवाब में भारतीय सेनाओं ने पाकिस्तानी सेना के 11 जवानों को मार गिराया है। भारतीय जवानों के हमले से पाकिस्तानी सेना दुम दबाकर अपने सीमा में वापस चले गए। वहीं घाटी में हुए हमले को PoK ने अब तक का सबसे भयानक हमला माना जा रहा है।

पाक ने फिर से किया सीजफायर का उल्लंघन,

भारत में लोग दिवाली का जश्न धूमधान से मना रहे हैं। वहीं पाकिस्तान भारतीयों की दिवाली काली करने के लिए आए दिन नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी कर रहा है। बता दें कि पाकिस्तान ने शुक्रवार को एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए PoK कि घाटी में तबातोड़ हमले किए, जिसके बाद भारतीय सेनाओं ने पाकिस्तान की इस नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय हमले में पाकिस्तान के 11 जवानों की मौत हो गई। अपने जवानों की मौत और नापाक हरकतों को पाकिस्तान छुपाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इस कोशिश को पर्दाफाश करते हुए PoK के नेताओं ने घाटी में हुए गोलाबारी को कबूला है। PoK के नेताओं ने अपने कबूलनामे में कहा है कि नीलम और लीपा घाटी में जो हमले हुए हैं, वह अब तक के सबसे बड़े हमले है।

ये भी पढ़ें: नीतीश का बड़ा हमलाः चिराग पर कार्रवाई की बीजेपी को चुनौती

पीओके के नागरिक सुरक्षा और आपदा प्रबंधन सचिव का कबूलनामा

पीओके के नागरिक सुरक्षा और आपदा प्रबंधन सचिव सैयद शाहिद मोहिद्दीन कादरी ने पाक सेनाओं के काली करतूतों का पर्दाफाश किया है। उन्होंने बताया है कि भारतीय सेनाओम ने शुक्रवार को PoK के नीलम और लेपा घाटियों में एक साथ गोलाबारी की। जिसके बाद यह हमला बढ़ते हुए मुज़फ़्फ़राबाद के नौसेरी सेक्टर तक पहुंच गई।

POK

ये भी पढ़ें: दिवाली पर योगी जंगल में करेंगे मंगलः तीन घंटे वनटांगियों के बीच होंगे खास

सैयद शाहिद ने पाकिस्तानी अखबार को यह जानकारी देते हुए कहा कि यह हमला PoK के घाटी में अब तक का सबसे बड़ा हमला था। इस हमले में करीब 25 स्थानीय लोग घायल हुए है। बता दें कि इस साल पाकिस्तान ने लगभग चार हजार से ज्यादा बार सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलाबारी किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story