×

Pakistan News: धर्म की आड़ में पाकिस्तान में मासूमों के साथ हो रही दरिंदगी, 10 वर्षीय नौकरानी को पीर ने बनाया हवस का शिकार

Pakistani Saint Arrested: कुछ दिनों पहले सिंध प्रांत के एक प्रभावशाली पीर के महल से एक 10 वर्षीय लड़की का आपत्तिजनक हालत में शव मिला था। बच्ची का शव खून से लथपथ था।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 Aug 2023 5:00 AM GMT
Pakistan News: धर्म की आड़ में पाकिस्तान में मासूमों के साथ हो रही दरिंदगी, 10 वर्षीय नौकरानी को पीर ने बनाया हवस का शिकार
X
Pakistani Saint Arrested (photo: social media)

Pakistani Saint Arrested: दुनियाभर में धार्मिक कट्टरता के लिए कुख्यात पड़ोसी इस्लामिक देश पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर किस हद तक अत्याचार हो रहा है, इसकी खबरें आती रहती हैं। ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, जब मुस्लिमों की उग्र भीड़ ने पंजाब में एक ईसाई मोहल्ले पर हमला कर उनके घरों और चर्चों को तबाह कर दिया। हालांकि, इस्लामी कट्टरता के शिकार केवल वहां के अल्पसंख्यक हिंदू, सिख और ईसाई ही नहीं बल्कि मुसलमान औरतें भी हैं। मुस्लिम बच्चियों का वहां के कठमुल्ले धर्म की आड़ में शोषण करते रहे हैं।

पाकिस्तान में इन दिनों एक ऐसे ही मामले को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। लोग सोशल मीडिया पर अपने आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले सिंध प्रांत के एक प्रभावशाली पीर के महल से एक 10 वर्षीय लड़की का आपत्तिजनक हालत में शव मिला था। बच्ची का शव खून से लथपथ था। मृतक बच्ची फातिमा उस पीर के महल में नौकरानी का काम करती थी। इंटरनेट पर जब से इस दरिंदगी का वीडियो वायरल हुआ है, मुल्क में हंगामा बरपा हुआ है।

पीर के बेडरूम में मिली थी लाश

पाक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंध्र प्रांत के खैरपुर के सिंधी वडेरा पीर असद शाह के महल से एक 10 वर्षीय का शव बरामद हुआ था। बच्ची का नाम फातिमा है और उसके परिवारवाले पीर शाह के भक्त हैं। बच्ची का शव पीर के बेडरूम में मिला। आरोप है कि पीर असद शाह बच्ची का यौन उत्पीड़न करता था और उसे खूब यातनाएं देता था, जिसके कारण उसकी जान चली गई। बच्ची के शरीर पर प्रताड़ना के कई निशान दिखे।

आरोपी पीर असद शाह हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट पर मामला तूल पकड़ने के बाद सिंध पुलिस पर आरोपी पीर असद शाह के खिलाफ कार्रवाई का दबाव बढ़ने लगा। दरअसल, आरोपी इलाके में न केवल धार्मिक रूप से प्रभावशाली था बल्कि सियासी तौर पर भी काफी रसूख रखता था। सिंध की सत्तारूढ़ पार्टी पीपीपी से उसके करीबी ताल्लुकात होने के कारण शुरू में मामले को दबाने की कोशिश की गई। बगैर पोस्टमार्टम किए आननफानन में शव को दफना दिया गया। हालांकि, मामला बढ़ने के बाद शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं, आरोपी पीर असद शाह को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पीर के पास करीब 100 बच्चियां

आरोपी पीर असद शाह की घिनौनी हकीकत धीरे-धीरे सबके सामने आ रही है। बताया जाता है कि उसके महल में फातिमा जैसी ही कई बच्चियां सेक्स गुलाम की तरह रह रही हैं, जिनके साथ वह जानवरों वाला सलूक करता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीर के अनुयायी अपनी बच्चियों या जवान बेटियों को उनकी मदद के लिए उनके यहां छोड़ आया करते थे। साल में महज एक दो बार बच्चियों को परिवार से मिलने दिया जाता था। पीर के प्रभाव को देखते हुए उसके खिलाफ कोई मुंह खोलने के हिम्मत नहीं करता था।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story