×

ब्यूटी क्वीन की हत्या: हैवानों ने लूटी इज्जत, देश में सनसनी, उठी इंसाफ की मांग

बता दें कि क्रिस्टीन दवाओ शहर में जन्मी हैं। वह 2017 के मिस सिल्वा दवाओ की रनरअप रह चुकी हैं। वह मटिया एनजी दावो 2019 की फाइनालिस्ट भी रही हैं।

suman
Published on: 14 Jan 2021 5:37 AM GMT
ब्यूटी क्वीन की हत्या: हैवानों ने लूटी इज्जत, देश में सनसनी, उठी इंसाफ की मांग
X
Beauty Queen की गैंगरेप के बाद हत्या, बाथटब में मिली लाश, सोशल मीडिया पर लोगों ने की इंसाफ की मांग

मनीला : गैंगरैप और मर्डर दहल उठा है फिलीपींस। ब्यूटी क्वीन क्रिस्टीन एंजेलिका डेकेरा फिलीपींस के होटल के बाथरूम में मृत पायी गई। शुरुआती जांच के मुताबिक क्रिस्टीन के साथ गैंग रेप के बाद हत्या की बात सामने आई है।

इस घटना ने पूरे देश में हडकंप मच गया है। लोगों ने उसे इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर भी अभियान शुरू कर दिया है। ब्‍यूटी क्‍वीन की लाश होटल के बाथरूम में पाई गई है। पुलिस की शुरुआती जांच में क्रिस्टीन के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की बात सामने आ रही है।

यह पढ़ें...ट्रंप ने तोड़ा रिकॉर्ड: दो-दो बार महाभियोग वाले पहले अमेरिकी प्रेसिडेंट बने

शरीर पर कई गहरी चोट के निशान

ब्‍यूटी क्‍वीन रह चुकी 23 साल की क्रिस्टीन इन दिनों फिलीपींस एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट का काम कार रही थीं। उनका शव मकाती शहर के एक फोर स्टार होटल के बाथरूम के बाथटब में मिला। पुलिस ने जानकारी दी है कि जांच के दौरान क्रिस्टीन के शरीर पर कई गहरी चोट के निशान मिले हैं।

गैंगरेप और हत्‍याकांड

पुलिस ने इस गैंगरेप और हत्‍याकांड पर जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस के निशाने पर 11 लोग हैं, जिनमें से 3 लोगों से पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं अन्य लोगों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है। वहीं फिलीपींस में ब्‍यूटी क्‍वीन के साथ ऐसी घटना सामने आने के बाद आम लोगों में नाराजगी देखी जा रही है। लोग सोशल मीडिया पर क्रिस्टीन की फोटो शेयर कर रहे हैं और वारदात पर नाराजगी व्‍यक्‍त कर रहे हैं। ट्विटर पर #justiceforchristinedacera भी ट्रेंड करने लगा था।

यह पढ़ें...बसपा के लिए संदेशः मायावती का जन्मदिन, इस बार मनाएं ऐसे…

पुलिस ने क्रिस्‍टीन पर किसी नुकीली चीज से कई बार वार करने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को जांच के लिये भेज दिया है। अब माना जा रहा है कि अटॉप्सी रिपोर्ट के आने बाद मामले को लेकर कई और खुलासे हो सकते है। बता दें कि क्रिस्टीन दवाओ शहर में जन्मी हैं। वह 2017 के मिस सिल्वा दवाओ की रनरअप रह चुकी हैं। वह मटिया एनजी दावो 2019 की फाइनालिस्ट भी रही हैं।

suman

suman

Next Story