×

ठंड ने क्या कर डाला: ऐसा नजारा नहीं देखा होगा आपने, सब कुछ जम गया

देश के तमाम हिस्सों में जबरदस्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है। लेकिन कहीं-कहीं तो इतनी भयंकर ठंड है कि हाथ-पैर तक जमते हुए महसूस होते हैं। इन दिनों से जुड़ी एक बहुत ही हैरतमंद कर देने वाली जगह के बारे में हम आपको बताते हैं।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 5:26 AM GMT
ठंड ने क्या कर डाला: ऐसा नजारा नहीं देखा होगा आपने, सब कुछ जम गया
X
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है। वायरल इस फोटो में एक टेबल पर प्‍लेट में रखी है। ये प्लेट ठंड की वजह से हवा में ही जम गई है।

नई दिल्‍ली: जनवरी शुरू होने वाली है। ऐसे में देश के तमाम हिस्सों में जबरदस्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है। लेकिन कहीं-कहीं तो इतनी भयंकर ठंड है कि हाथ-पैर तक जमते हुए महसूस होते हैं। इन दिनों से जुड़ी एक बहुत ही हैरतमंद कर देने वाली जगह के बारे में हम आपको बताते हैं। यहां ठंड की वजह से चीजें हवा में ही जमती जा रही हैं। जिसे देखकर आप तो शायद चौंक ही जाएंगे। हालाकिं ये सौ प्रतिशत सही है। ठंड में वायरल हो रही इन फोटो को सोशल मीडिया (Viral Pic) पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें... अब ठंड से हाहाकार: साल के आखिरी दिनों में कहर, शू्न्य से कम यहां होगा तापमान

एक टेबल पर प्‍लेट

असल में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है। वायरल इस फोटो में एक टेबल पर प्‍लेट में रखी है। ये प्लेट ठंड की वजह से हवा में ही जम गई है।



इस प्लेट में नूडल्‍स भी हैं, वो भी जम गए हैं। इसके बाद जब अंडे को बीच से तोड़ा जा रह था तभी वो जम गया। हद तो तब हो गई जब नूडल्‍स को खाने के लिए फोंक से उठाया जा रहा था, इस बीच वो भी हवा में जम गई।

ये भी पढ़ें...भारी बारिश का अलर्ट: इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, पड़ेगी हाड़ कंपाने वाली ठंड

फोटो रूस के साइबेरिया के नोवोडिबिस्‍क की

आपको बता दें कि ठंड की वायरल हो रही ये फोटो रूस के साइबेरिया के नोवोडिबिस्‍क की है। वहां पर इन दिनों बहुत भयानक ठंड पड़ रही है।

ऐसे में शहर का तापमान भी -45 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है। जिसकी वजह से लोग अपने घरों में दुबक गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस शहर में साल भर ठंडा मौसम रहता है।

ये भी पढ़ें...भीषण शीतलहर से बचाएंगे DM, ठंड में कोई बाहर सोने न पाए, दिए ये निर्देश

Newstrack

Newstrack

Next Story