×

आतंक पर मोदी का 'वज्रप्रहार', यहां पढ़ें PM ने कैसे धोया पाकिस्तान को

प्रधानमंत्री ने कहा कि 'भारत में बहुत कुछ हो रहा है, बहुत कुछ बदल रहा है और बहुत कुछ करने के इरादे से हम चल रहे हैं। हमने नई चुनौतियों को पूरा करने की जिद ठान रखी है।

Shivakant Shukla
Published on: 28 May 2023 3:35 PM GMT
आतंक पर मोदी का वज्रप्रहार, यहां पढ़ें PM ने कैसे धोया पाकिस्तान को
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में संपन्न 'Howdy Modi' समारोह में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान का नाम लिए बिना करारा हमला बोला।

ये भी पढ़ें... पीएम मोदी पहुंचे न्यूयॉर्क, संयुक्त राष्ट्र शिखर सम्मेलन में होंगे शामिल

उन्होंने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'भारत अपने यहां जो भी कर रहा है, उससे कुछ ऐसे लोगों को भी दिक्कत हो रही है, जिनसे खुद अपना देश नहीं संभल रहा है। ऐसे लोगों ने भारत के प्रति नफरत को ही अपनी राजनीति का केंद्र बिन्दु बना लिया है।

जब पीएम ने पूछा- 9/11 हो या मुंबई में 26/11 के साजिशकर्ता कहां पाए जाते हैं?

उन्होंने पाकिस्तान का नाम लिए बिना उस पर निशाना साधते हुए कहा कि 'ये वो लोग हैं जो अशांति चाहते हैं, आतंक के समर्थक हैं और आतंक को पालते-पोसते हैं। उनकी पहचान सिर्फ आप ही नहीं, पूरी दुनिया अच्छे से जानती है। अमेरिका में 9/11 हो या मुंबई में 26/11 हो उसके साजिशकर्ता कहां पाए जाते हैं? अब समय आ गया है कि आतंकवाद और उसे बढ़ावा देने वालों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ी जाए।'

आतंक के खिलाफ लड़ाई में अमेरिका और भारत पूरी मजबूती के साथ खड़े हैं: पीएम

उन्होंने कहा कि मैं यहां पर जोर देकर कहना चाहूंगा कि आतंक के खिलाफ लड़ाई में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पूरी मजबूती के साथ खड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें... ट्रंप के सामने मोदी ने पाक पर बोला करारा हमला, पढ़ें आतंकवाद पर पीएम के कड़े बयान

हमने नई चुनौतियों को पूरा करने की जिद ठान रखी है: पीएम

प्रधानमंत्री ने कहा कि 'भारत में बहुत कुछ हो रहा है, बहुत कुछ बदल रहा है और बहुत कुछ करने के इरादे से हम चल रहे हैं। हमने नई चुनौतियों को पूरा करने की जिद ठान रखी है।

ये भी पढ़ें... आखिर Donald Trump के लिए क्यों जरूरी है Howdy Modi कार्यक्रम |

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story