पाकिस्तान में उठी मांग: इमरान करके दिखाएं मोदी जैसा काम, बनवाएं मंदिर

भारत में राम मंदिर का भूमि पूजन होने के बाद पाकिस्तान में इमरान सरकार के सामने बड़ी मांग रखी गयी। विपक्षी दल पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) ने इमरान सरकार के सामने मांग रखी कि वे पीएम मोदी को जवाब दें।

Hindu Temple in Islamabad

लखनऊ: पाकिस्तान हमेशा से ही भारत से मुकाबला करता आया है लेकिन अब वहां के लोगों ने ही बड़ी मांग उठा दी है। दरअसल, आज भारत के अयोध्या नगरी में रामलला के भव्य मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का भूमि पूजन कर इसकी शुरुआत की। इस बीच पाकिस्तान से आवाज उठने लगी कि अगर इमरान सरकार मोदी को जवाब देना चाहते हैं तो कृष्ण मंदिर बनवा कर दिखाएं।

पाकिस्तान में कृष्ण मंदिर बनवाने की मांग

भारत में राम मंदिर का भूमि पूजन होने के बाद पाकिस्तान में इमरान सरकार के सामने बड़ी मांग रखी गयी। विपक्षी दल पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) ने इमरान सरकार के सामने मांग रखी कि वे पीएम मोदी को जवाब दें। इसके लिए उन्होंने भारत के राम मंदिर के जवाब में पाकिस्तान में कृष्ण मंदिर बनवाने की मांग की। हालांकि इस मांग से देश में हंगामा होने के आसार ज्यादा है।

bhoomipoojan PmModi

विपक्षी दल बोला-मंदिर बनवा कर मोदी को दें इमरान जवाब

विपक्षी दल की ओर से कहा गया, मोदी अयोध्या में राम मंदिर बनवा रहे हैं। अब पीएम इमरान खान को इसका माकूल जवाब देना चाहिए। इसके लिए उन्हें इस्लामाबाद में कृष्ण मंदिर बनाना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः एक और राम मंदिर: यहां भी रखी गई चांदी की ईंट, होगा भव्य निर्माण

इमरान सरकार फौरन इस्लामाबाद में मंदिर निर्माण शुरू कराएं

दरअसल, पीपीपी के सांसद और पार्टी चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी की ओर से प्रवक्ता मुस्तफा नवाज खोखर ने एक बयान जारी किया, जिसमे कहा गया कि मोदी को सटीक जवाब देना जरूरी है। इमरान सरकार फौरन इस्लामाबाद में मंदिर निर्माण शुरू कराए। सरकार को इस बाबत तत्काल कदम उठाने जरूरत है।

ये भी पढ़ेंः अयोध्या पर पाकिस्तान की नजर, इमरान सरकार को आई श्रीराम की याद

दुनिया को दें संदेश- पाकिस्तान में सभी धर्मों का सम्मान

सभी दिक्क्तों को दूर करते हुए देश की राजधानी इस्लामाबाद में मंदिर का निर्माण कराया जाये और दुनिया को ये सन्देश दें कि पाकिस्तान में सभी धर्मों का सम्मान होता है।

कट्टरपंथियों के दबाव में रुका मंदिर निर्माण का कार्य

बता दें कि पाक की राजधानी इस्लामाबाद में एक महीने पहले ही कृष्ण मंदिर के निर्माण का कार्य शुरू हो चुका है हालाँकि कट्टरपंथियों के दबाव में इमरान सरकार ने निर्माण कार्य को रुकवा दिया और तब से मंदिर निर्माण का काम ठप्प पड़ा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App