×

पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान ने कोरोना को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

रमीज राजा ने मंगलवार को लाहौर में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को  स्थगित किए जाने के बाद मीडिया के साथ बातचीत में कोरोना के संक्रमण पर यह दावा किया।

SK Gautam
Published on: 17 March 2020 2:17 PM GMT
पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान ने कोरोना को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
X

नई दिल्ली: एक तरफ कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में हाय-हाय मचा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान और कमेंटेटर रमीज राजा ने दावा किया कि इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स में घातक कोरोना वायरस जैसे लक्षण दिखे हैं। उन्होंने आशंका जताई कि इस इंग्लिश क्रिकेटर में पाकिस्तान से स्वदेश के लिए उड़ान भरने से पहले भयावह कोरोना वायरस के लक्षण दिखे हैं।

किंग्स का एक खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित था

रमीज राजा ने मंगलवार को लाहौर में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को स्थगित किए जाने के बाद मीडिया के साथ बातचीत में कोरोना के संक्रमण पर यह दावा किया। रमीज राजा का मानना है कि पीएसएल को टालने का फैसला इसलिए किया गया है, क्योंकि इस लीग में भाग ले रही फ्रेंचाइजी कराची किंग्स का एक खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित था।

पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज हेल्स पाकिस्तान में वायरस के प्रकोप के बाद अन्य अंग्रेजी खिलाड़ियों के साथ जल्दी ही स्वदेश लौट गए।

ये भी देखें: चीन कर बैठा ये बड़ी गलती, अमेरिका ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रमीज ने कहा कि हमें नहीं पता कि हेल्स में कोरोना के लक्षण हैं या नहीं, क्योंकि इसकी जांच अब तक नहीं हुई है। लेकिन अब हम सभी को बहुत सतर्क रहने की जरूरत है।

हेल्स दो दिन पहले ही पीएसएल को छोड़कर लंदन जा चुके हैं

यह भी बताया गया है कि हेल्स दो दिन पहले ही पीएसएल को छोड़कर लंदन जा चुके हैं, जहां उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सीईओ वसीम खान ने भी कहा कि लीग में भाग लेने वाला एक विदेशी खिलाड़ी कोरोनो वायरस से संक्रमित है, लेकिन वह पाकिस्तान में नहीं है।वसीम खान ने उस खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया।

ये भी देखें: धीरे-धीरे फैलाव: कोविड -19 और भारतीय शहरों के लिए सबक

वसीम खान ने बताया कि एहतियाती उपाय के रूप में सभी पीएसएल खिलाड़ियों और प्रसारकों की कोरोना जांच की जा रही है। पाकिस्तान में कोरोना वायरस से अब तक एक की मौत हुई है, जबकि 184 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।दुनियाभर में इस खतरनाक वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 7,000 के पार जा चुका है।जबकि 170,000 से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story