×

SCO Summit: डिनर टेबल पर PM मोदी और इमरान, न मिलीं नजरें, न मिला हाथ

शंघाई कॉर्पोरेशन ऑर्गनाइजेशन (एससीओ) समिट में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किर्गिस्तान के बिश्केक पहुंचे है। बिश्केक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी शामिल होने पहुंचे हैं, लेकिन वहां पीएम मोदी और इमरान खान के बीच किसी तरह की कोई मुलाकात नहीं हुई।

Dharmendra kumar
Published on: 13 Jun 2019 4:02 PM GMT
SCO Summit: डिनर टेबल पर PM मोदी और इमरान, न मिलीं नजरें, न मिला हाथ
X

बिश्केक: शंघाई कॉर्पोरेशन ऑर्गनाइजेशन (एससीओ) समिट में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किर्गिस्तान के बिश्केक पहुंचे है। बिश्केक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी शामिल होने पहुंचे हैं, लेकिन वहां पीएम मोदी और इमरान खान के बीच किसी तरह की कोई मुलाकात नहीं हुई।

वहीं डिनर के दौरान दोनों नेताओं ने लगभग एक ही वक्त पर एंट्री की, लेकिन फिर भी पीएम मोदी और इमरान खान ने न तो हाथ मिलाया(हैंड शेक) और न ही नजरें मिलाईं। मिली जानकारी के मुताबिक डिनर के लिए दोनों नेता एक ही टेबल पर बैठे थे, लेकिन कोई बातचीत नहीं हुई।

यह भी पढ़ें...SCO Summit: डिनर टेबल पर PM मोदी और इमरान, न मिलीं नजरें, न मिला हाथ

एससीओ सम्मेलन से इतर पीएम मोदी और इमरान खान के बीच कोई बातचीत नहीं होगी, पीएम मोदी ने वहां मौजूद सभी देशों के राष्ट्राध्यक्षों से मुलाकात की, लेकिन इमरान खान से नहीं मिले। पीएम मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी चिनपिंग और रूस के राष्ट्रपति पुतिन से मुलाकात की। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक दोनों नेता एक वक्त पर हॉल में आए थे।

यह भी पढ़ें...बहराइच में जन्मा ऐसा बच्चा, जिसे देख परिवार ही नही डॉक्टर भी चौंक गए

पीएम मोदी इमरान खान के आगे-आगे चल रहे थे, लेकिन फिर भी दोनों के बीच न तो कोई बातचीत हुई, न नजरें मिलीं और न ही हाथ।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story