×

दिखा शोएब अख्तर का हमशक्ल, सामने आया ये चौंका देने वाला नजारा

आज के आधुनिक समय में सोशल मीडिया के माध्यम से हर छोटी सी छोटी बात पूरी दुनिया को मिनटों में पता चल जाता है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि सभी लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। जिसमें  सेलिब्रिटीज से जुड़ी खबरें तो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। लेकिन यह वायरल वीडियो किसी सेलिब्रिटी की नहीं बल्की एक आम आदमी की हैं जो पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर के हमशक्ल है।

Shweta Pandey
Published on: 25 Feb 2021 12:14 PM GMT
दिखा शोएब अख्तर का हमशक्ल, सामने आया ये चौंका देने वाला नजारा
X
गेंदबाज शोएब अख्तर के हमशक्ल

नई दिल्लीः आज के आधुनिक समय में सोशल मीडिया के माध्यम से हर छोटी सी छोटी बात पूरी दुनिया को मिनटों में पता चल जाता है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि सभी लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। जिसमें सेलिब्रिटीज से जुड़ी खबरें तो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। लेकिन यह वायरल वीडियो किसी सेलिब्रिटी की नहीं बल्की एक आम आदमी की हैं जो पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर के हमशक्ल है।

आइए देखते हैं कौन है यह हमशक्लः

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसने सब को चौंका दिया है। इस वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर के हमशक्ल को खोजा लिया गया हैं। सबसे मजेदार बात यह है कि यह शोएब अख्तर के हमशक्ल काई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला हैं। यह महिला शोएब अख्तर की हू ब हू है। आप को बता दें कि यह महिला एक भारतीय है और एक टिक टॉकर भी है। इस वायरल महिला का नाम वनिता खिलनानी है जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

क्या कहना है वनिता काः

हालही मे वनिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दिखाया है कि किस तरह उनके अभिभावक हमारे ऐसे चित्र खींचते हैं, जिससे ये चित्र पुराने लोगों से मिलते जुलते दिखें. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें उन्होंने मजाक को भी बनाए रखा

ये भी पढ़ेंःसपा पर बरसे CM योगी: यहां गर्मी दिखाने की जरूरत नहीं, सुनने की आदत डाल लें

फैन्स ने क्या कहाः

आप को बता दें कि जैसे ही वनिता ने यह वीडियो शेयर किया उसके बाद से उनके फैन्स ने कहा कि यह महिला शोएब अख्तर जैसी दिखती है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैन्स से पूछा, इन दोनों में क्या समानताएं हैं. हर व्यक्ति ने जवाब दिया कि मैं इसके जैसा दिखता हूं. तुम क्या सोचते हो. बहुत से लोगों ने कमेंट किया कि यह महिला पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की तरह दिखती है.

ये भी पढ़ेंःनवविवाहिता का रायबरेली SP के नाम वीडियो वायरल, पुलिस वाले कर रहे परेशान

ये है शोएब अख्तरः

बता दें कि पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर 2011 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा बोल दिये थे। लेकिन इनके चाहने वालों की कमी नहीं हुई। आज भी गेंदबाज शोएब अख्तर के फैंस इनके पोस्ट को देखते हैं। गेंदबाज शोएब अख्तर सोशल मीडिया के जरिये क्रिकेट के ताजा मुद्दों पर बात करते हैं और विवादास्पद विषयों को भी उठाते हैं। इनके चाहने वाले सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में हैं।

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story