×

पाकिस्तान छोड़ना चाहती है ये खूबसूरत अदाकारा, नरेंद्र मोदी को दे चुकी है धमकी

पूर्व पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा इन दिनों खासा चर्चा में हैं। इसकी वजह उनके द्वारा किया गया ट्वीट है। सिंगर अदनान सामी से बात करते हुए रबी पीरजादा ने लिखा है कि पाकिस्तान के लोग उनके आवाज और टैलेंट के लायक नहीं हैं। साथ ही वे बोलीं कि वो भी एक दिन पाकिस्तान छोड़ देंगी।

Newstrack
Published on: 10 July 2020 3:11 PM GMT
पाकिस्तान छोड़ना चाहती है ये खूबसूरत अदाकारा, नरेंद्र मोदी को दे चुकी है धमकी
X

लाहौर: पूर्व पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा इन दिनों खासा चर्चा में हैं। इसकी वजह उनके द्वारा किया गया ट्वीट है। सिंगर अदनान सामी से बात करते हुए रबी पीरजादा ने लिखा है कि पाकिस्तान के लोग उनके आवाज और टैलेंट के लायक नहीं हैं। साथ ही वे बोलीं कि वो भी एक दिन पाकिस्तान छोड़ देंगी।

उन्होंने ये भी कहा कि भारत और पाकिस्तान के लोगों में यही अंतर है कि भारतीय कभी मेरी बुराई नहीं करते। जिसके जवाब में अदनान ने उन्हें समझाया कि वो अपनी मर्जी से अपनी जिंदगी जियें। ट्वीट करते हुए लिखा -मैं दुआ करता हूं कि अल्लाह आपकी हमेशा रक्षा करे। आप जहां भी रहें खुश और तंदुरुस्त रहें।

बता दें कि रबी पीरजादा ने बात करते हुए एक और ट्वीट लिखा। कहा -आज जब मेरे साथ ये हुआ तो मुझे समझ आया कि आपको कैसा लगता होगा। मैं आपसे माफी मांगती हूं अदनान भाई।

उन्होंने बोला- हमने हमेशा आपको गलत समझा और आप पर उन बातों का आरोप लगाया जो आपने कभी की ही नहीं। बता दे कि रबी रबी पीरजादा ने म्यूजिक की दुनिया को काफी समय पहले बॉय –बॉय कह दिया था। हालांकि वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

खूबसूरत पाकिस्तानी कुड़ियां: भारतीय लड़के हैं निशाने पर, ये है बड़ी वजह

अमेरिका ने पाकिस्तान को दिया तगड़ा झटका , कर दिया ये बड़ा एलान

पाकिस्तान को पड़ी लताड़: भारत ने अकल लगाई ठिकाने, UN में घेरा

पीएम मोदी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

बता दे कि ये वही पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा हैं, जिसने कश्मीर से जुड़े अनुच्छेद 370 के रद्द होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र को आत्मघाती हमले की धमकी दी थी। इससे पहले उसने भारतीय प्रधानमंत्री पर सांपों को छोड़ने की बात कही थी।

पीरजादा ने कश्मीर मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेताते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उसे आत्मघाती जैकेट पहने हुए देखा गया था। इसके कैप्शन में उसने लिखा था, "हैश टैग मोदी हिटलर मैं बस यह चाहती हूं। हैश टैग कश्मीर की बेटी। " यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला था।

Newstrack

Newstrack

Next Story