×

चलती कार में ऐसी हरकत! वीडियो भी हुआ वायरल, पुलिस अब पूरी तैयारी में

पाकिस्तान में कार से जा रहे एक कपल पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। ये कपल जो हाई-वे पर एक एसयूवी कार में प‍ीछे की सीट पर आपत्त‍िजनक अवस्था में द‍िखे। ये मामला 27 अक्टूबर का है। जब यह वीड‍ियो वायरल हुआ तो पुल‍िस ने कार्रवाई की।

Vidushi Mishra
Published on: 1 Nov 2019 6:02 AM GMT
चलती कार में ऐसी हरकत! वीडियो भी हुआ वायरल, पुलिस अब पूरी तैयारी में
X
World News : जर्मनी इलेक्ट्रिक गाडिय़ों पर करेगा अरबों खर्च

नई दिल्ली : पाकिस्तान में कार से जा रहे एक कपल पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। ये कपल जो हाई-वे पर एक एसयूवी कार में प‍ीछे की सीट पर आपत्त‍िजनक अवस्था में द‍िखे। ये मामला 27 अक्टूबर का है। जब यह वीड‍ियो वायरल हुआ तो पुल‍िस ने कार्रवाई की।

यह भी देखें... महंगा हुआ सिलिंडर: पड़ेगा आपके बजट पर बुरा असर, अब देने होंगे इतने रुपये

इस कपल के आपत्त‍िजनक हालत में होने का पता तब चला जब एक दूसरा वाहन उनके पास से गुजरा। उसने कपल का आपत्त‍िजनक अवस्था में वीड‍ियो बना ल‍िया और उसे ट्व‍िटर पर पोस्ट कर द‍िया।

ये वीड‍ियो जब वायरल हुआ तो पुल‍िस भी अलर्ट हुई। पुलिस ने इस वीड‍ियो के आधार पर कपल के खिलाफ केस दर्ज कर ल‍िया है। चलती कार में अश्लील हरकतें करते कपल का फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर वीड‍ियो वायरल हो गया है। कपस की इस हरकत पर लोग आपत्ति जता रहे हैं।

इसी मामले में एक ट्व‍िटर यूजर ने ल‍िखा क‍ि हम एक इस्लाम‍िक र‍िपब्ल‍िक पाक‍िस्तान में रहते हैं क‍िसी पब में नहीं। लोगों को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए।

ह भी देखें... इमरान की खैर नहीं: आज आया वो दिन, जब पूरा पाकिस्तान बरसेगा पीएम पर

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story