×

हद कर दी आपने: पत्रकारों पर फूटा pm का गुस्सा, कर दी फिर ऐसी हरकत

प्रयुत चान-ओचा पोडियम से उतरे और पत्रकारों की ओर बढ़ते हुए उनपर हैंड सैनिटाइजर छिड़कना शुरू कर दिया।यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 11 March 2021 12:47 PM GMT
हद कर दी आपने: पत्रकारों पर फूटा pm का गुस्सा, कर दी फिर ऐसी हरकत
X
उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं।

बैंकॉक : बैंकाक में वीकली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम ने बैठे पत्रकारों पर सैनिटाइजर का छिड़काव कर दिया। मंत्रिमंडल में संभावित बदलाव को लेकर आखिरी सवाल से झल्लाए प्रधानमंत्री रिपोर्टर से अपने काम पर ध्यान देने को कहा। इसके बाद उन्होंने सैनिटाइजर की एक बोतल निकाली और सामने बैठे रिपोर्टर पर छिड़क दिया।

सियासी उलट-पुलट

थाईलैंड में सियासी उलट-पुलट को लेकर पीएम प्रयुत चान-ओचा पत्रकारों के सवाल न दे पाएं तो पीएम ने पत्रकारों पर सैनिटाइजर छिड़कना शुरू कर दिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं।

बता दें कि थाईलैंड में इन दिनों सियासी उलटफेर का दौर है। मंत्रिमंडल विस्‍तार से लेकर सरकार में शामिल कई मौजूदा मंत्रियों को हटाए जाने की भी चर्चा है। इन सब को लेकर थाईलैंड के पीएम से सवाल किया गया था, जब वह अपना आपा खो बैठे और पत्रकारों पर हैंडसैनिटाइजर छिड़कने लगे।

यह पढ़ें....बारात में चली चाकू: शादी की खुशियां बदली कोहराम में, युवकों बना रहे थे वीडियो



हैंड सैनिटाइजर छिड़का

थाईलैंड के पीएम हर सप्‍ताह एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करते हैं। वह प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे, जब पत्रकारों ने उनसे मंत्रिमंडल विस्‍तार और सरकार में शामिल मौजूदा मंत्रियों को हटाए जाने को लेकर सवाल किया था। इस पर वह झल्‍ला गए और उन्‍होंने पत्रकारों से यह कहते हुए सैनिटाइजर छिड़क दिया कि वे अपना काम करें और मंत्रिमंडल के बारे में उन्हें सोचने दें। प्रयुत चान-ओचा पोडियम से उतरे और पत्रकारों की ओर बढ़ते हुए उनपर हैंड सैनिटाइजर छिड़कना शुरू कर दिया।यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह पढ़ें....नए कृषि कानूनः जानिए उन राज्यों की रिपोर्ट, जहां पहले से खत्म है एपीएमसी

पहले भी कर चुके हैं ऐसी हरकतें

साल 2014 में निर्वाचित सरकार का तख्तापलट करने के बाद सत्ता में आए पूर्व सैन्य कमांडर प्रयुत को असामान्य व्यवहार और तुनकमिजाजी के लिए जाना जाता है पूर्व में भी मीडिया से बातचीत के दौरान एक पत्रकार की बात सुनकर कैमरामैन पर उन्होंने केले का छिलका फेंक दिया था।वर्ष 2018 में एक कार्यक्रम के बाद उन्होंने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया था। इसके बजाए उन्होंने अपना आदमकद कटआउट लगा दिया और कहा कि आप लोग इससे (कटआउट) सवाल पूछ सकते हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story