×

उबर कैब से जा रही थी लड़की, ड्राइवर ने की ये घिनौनी हरकत, जानकर दंग रह जाएंगे

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने उबर ड्राइवर पर रेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि जब वह पार्टी से घर लौट रही थी तो ड्राइवर ने उसे अपना शिकार बनाया।

Dharmendra kumar
Published on: 13 Jan 2020 11:54 AM GMT
उबर कैब से जा रही थी लड़की, ड्राइवर ने की ये घिनौनी हरकत, जानकर दंग रह जाएंगे
X

नई दिल्ली: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने उबर ड्राइवर पर रेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि जब वह पार्टी से घर लौट रही थी तो ड्राइवर ने उसे अपना शिकार बनाया। महिला का कहना है कि पार्टी में शराब पीने के बाद उसने कैब ली थी और रास्ते में उसे नींद आ गई, जब वह जगी तो देखा कि ड्राइवर उसका रेप कर रहा है।

स्थानीय पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि महिला की ओर से उबर ड्राइवर पर रेप का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोस्तों के साथ रात में पार्टी करने के बाद वह अपने घर लौट रही थी। पुलिस के मुताबिक उबर ड्राइवर ने महिला से संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है, लेकिन उसने कहा कि सहमति से संबंध बने थे।

रविवार को महिला ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस के मुताबिक, महिला शनिवार की रात को पार्टी में गई थी और उसके बाद उबर कैब बुक की थी।

यह भी पढ़ें...पाक की नापाक हरकत, गैर मुस्लिमों के खिलाफ उठाया ये बड़ा कदम

पुलिस ने संदिग्ध उबर ड्राइवर की अलोन्सो कैले के रूप में पहचान हुई है। उसने खुद ही पुलिस से संपर्क किया था। पुलिस से संपर्क करने के बाद अलोन्सो ने कहा था कि सहमति से संबंध बने, लेकिन उसे डर है कि महिला रेप की बात कह सकती है।

यह भी पढ़ें...गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा कश्मीर, आतंकियों के खात्मे के लिए बुलाई गई सेना

जब जांचकर्ताओं ने अलोन्सो से पूछताछ की तो उसने सहमति से संबंध की बात दोहराई। उसने कहा कि फोंटाना के मैकडेरमोट पार्क में उसने महिला से संबंध बनाए थे। लेकिन ड्राइवर के सहमति से संबंध बनाने की बात पर पीड़िता ने कहा कि उसके साथ रेप किया गया। ड्राइवर ने यह बात स्वीकार की है कि उसे पता था कि महिला नशे में है।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: कमिश्नरी प्रणाली पर लगी यूपी कैबिनेट की मुहर

पुलिस ने ड्राइवर पर रेप के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। ड्राइवर को गिरफ्तार भी किया जा चुका है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कैब में महिला से यौन शोषण और रेप की कई घटनाएं भारत समेत दुनिया के कई देशों में भी सामने आ चुकी हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story