×

जॉनसन ने कैरी संग सगाई का किया एलान, फिर शादी,उसके बाद देंगे ये बड़ी खुशखबरी

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी गल्रफ्रेंड कैरी साइमंड्स ने अपनी सगाई की घोषणा कर दी है। इसके अलावा इस साल गर्मियों में दोनों माता-पिता भी बनने वाले हैं।  बताया जा रहा है कि बच्चे के जन्म लेने से पहले ही जॉनसन और कैरी शादी कर लेंगे।

suman
Published on: 2 March 2020 7:14 AM GMT
जॉनसन ने कैरी संग सगाई का किया एलान, फिर शादी,उसके बाद देंगे ये बड़ी खुशखबरी
X

नई दिल्ली: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी गल्रफ्रेंड कैरी साइमंड्स ने अपनी सगाई की घोषणा कर दी है। इसके अलावा इस साल गर्मियों में दोनों माता-पिता भी बनने वाले हैं। बताया जा रहा है कि बच्चे के जन्म लेने से पहले ही जॉनसन और कैरी शादी कर लेंगे।

55 साल के जॉनसन का दो बार तलाक हो चुका है। उन्होंने 2018 में अपनी 26 साल की शादी टूटने का ऐलान किया था। जॉनसन की दूसरी पत्नी भारतीय मूल की मारिना व्हीलर थीं। दोनों तलाक के आखिरी चरण में हैं। इस महीने की शुरुआत में अपने दोनों ने तलाक की औपचारिकता को पूरा करते हुए एक वित्तीय समझौते पर पहुंचे हैं। वहीं पिछले साल से ही वो 31 साल की कैरी सायमंड्स के साथ रिश्ते में थे।

यह पढ़ें....पाकिस्तान में 25 साल बाद महिलाएं करेंगी ये काम, अब यहां भी बदल रहे हालात

इतना ही नहीं जॉनसन और साइमंड्स प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास में रहने वाले पहले अविवाहित जोड़े के रूप में इतिहास बना चुके हैं। बोरिस जॉनसन ने पिछली गर्मियों में प्रधानमंत्री पद संभाला था और फिर दिसंबर में हुए देश के आम चुनाव में जोरदार जीत हासिल की थी। खास बात तो ये है कि ब्रिटेन के 250 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब प्रधानमंत्री पद रहते हुए किसी राजनेता ने शादी की हो।

यह पढ़ें....दिल्ली के बाद अब मुंबई में लगी धारा 144, हिंसा पर लिया गया बड़ा फैसला

वहीं जॉनसन ब्रिटेन के पहले ऐसे प्रधानमंत्री बन गए हैं जिन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान तलाक और शादी की है एक ब्रिटिश अखबार के मुताबिक कैरी इस समय भी अपने कामकाज में जुटी हुई हैं। वो कुछ पर्यावरण परियोजनाओं पर काम कर रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story