×

दाऊद की महबूबा: पाकिस्तान के इमरान की भी है लैला, चर्चा में 'गैंगस्टर गुड़िया'

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में कौन नहीं जानता। दाऊद इब्राहिम का सिनेमाजगत से काफी गहरा नाता है। अपनी ताकत के दम पर डॉन ने कई लोगों को फिल्मों में काम भी दिलवाया। ऐसे में दाऊद की नई गर्लफ्रेंड का नाम इन दिनों चर्चा में है।

Newstrack
Published on: 26 Aug 2020 9:37 AM GMT
दाऊद की महबूबा: पाकिस्तान के इमरान की भी है लैला, चर्चा में गैंगस्टर गुड़िया
X
Mahvish Hayat Dawood Ibrahim

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में कौन नहीं जानता। दाऊद इब्राहिम का सिनेमाजगत से काफी गहरा नाता है। अपनी ताकत के दम पर डॉन ने कई लोगों को फिल्मों में काम भी दिलवाया। ऐसे में दाऊद की नई गर्लफ्रेंड का नाम इन दिनों चर्चा में है। साथ ही बताया जा रहा है दाऊद की महबूबा एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस है, जिसे 'गैंगस्टर गुड़िया' के नाम से भी जानते हैं। दाऊद की प्रेमिका का नाम महविश हयात है।

ये भी पढ़ें...स्कूल-कॉलेज खुले या बंद: 1 सितंबर को लेकर देशभर में चिंता, लगातार बढ़ रहे मामले

अच्छे-खासे संबंध

ऐसे में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, महविश हयात पहली ऐसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस नहीं है जिसका नाम दाऊद इब्राहिम का नाम के साथ जुड़ा। ये भी बताया जा रहा है कि महविश दाऊद से करीब 27 साल छोटी हैं।

Mahwish Hayat

साथ ही पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में दाऊद खूब पैसा लगाता है उसका वहां पर बड़ा रसूख है। दाऊद के कराची और लाहौर में कई बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से अच्छे-खासे संबंध हैं।

डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम जुड़ने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। वहीं हयात ने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। उनका किसी के साथ कोई संबंध नहीं है। वहीं हाल ही में हयात को पाकिस्तान के बड़े नागरिक सम्मान तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया था।



ये भी पढ़ें...भारत-चीन दोस्त-दोस्त: अब बदल गए सुर, चीनी एंबेस्डर ने कही ये बात

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हयात के केवल दाऊद ही नहीं, कई क्रिकेटर और यहां तक की पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से भी करीबी संबंध हैं।

दाऊद से साथ महविश हयात से पहले एक्ट्रेस अनीता अयूब से भी जुड़ चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दाऊद और अनीता के प्यार के बारे में लोगों को तब पता चला था। जब निर्माता जावेद सिद्दिकी की निर्मम हत्या हुई थी। इस हत्या के पीछे की वजह तो यही बताई जाती है कि जावेद ने अनीता को फिल्म में साइन करने से मना कर दिया था।

ये भी पढ़ें...हाई-अलर्ट पर भारत: चीन-पाकिस्तान तैयार कर रहे ये हथियार, किया ये समझौता

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story