×

खूब नाचे डोनाल्ड ट्रंप: चुनावी रैली में हुआ कुछ ऐसा, फैंस के लिए यादगार बना लम्हा

अपने सख्त रवैये के लिए मशहूर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक बेहद फनी किस्सा सामने आया है। दरअसल, ट्रंप अपनी चुनावी रैली में भीड़ को उत्साहित होकर मंच पर ही थिरकने लगे। 

Shreya
Published on: 14 Oct 2020 5:07 AM GMT
खूब नाचे डोनाल्ड ट्रंप: चुनावी रैली में हुआ कुछ ऐसा, फैंस के लिए यादगार बना लम्हा
X
चुनावी सभा में मंच पर ही डांस करने लगे डोनाल्ड ट्रंप

नई दिल्ली: अमेरिका में बहुत जल्द ही राष्ट्रपति चुनाव (US Election 2020) होने वाला है। इसके लिए सभी उम्मीदवार काफी उत्साहित हैं। इस बीच चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से जुड़ा एक बहुत ही मजेदार किस्सा सामने आया है। आपने ट्रंप को ज्यादातर एक सख्त पर्सनैलिटी के तौर पर देखा होगा, लेकिन ट्रंप काफी फनी मिजाज के भी हैं। ये उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिखाया है अपने चुनावी प्रचार सभा में।

मंच पर थिरकने लगे डोनाल्ड ट्रंप

दरअसल, ट्रंप ने ओरलैंड के सैंडफोर्ड में हुई चुनावी प्रचार सभा में इतना उत्साहित नजर आए कि उन्होंने मंच पर ही डांस करना शुरू कर दिया। ट्रंप चुनावी सभा में लंबी संख्या में शामिल हुई भीड़ को देखकर गदगद हो गए और खुशी के मारे मंच पर ही डांस करना शुरू कर दिया। वहीं जहां मंच पर अमेरिकी राष्ट्रपति डांस कर रहे थे तो उनके साथ उनके फैंस भी थिरकने लगे। वहां पहुंची भीड़ भी काफी रोमांचित हो गई। हालांकि ट्रंप के इस डांस के लिए विपक्षी दलों ने सोशल मीडिया पर मजाक भी उड़ाया।

यह भी पढ़ें: महिला सुरक्षा के खोखले दावेः मनचलों से तंग आई नाबालिग, कुए में कूद कर दी जान



कोरोना वायरस से ठीक हुए राष्ट्रपति ट्रंप

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कोरोना वायरस से ठीक हो चुके हैं और अब उन्होंने चुनावी प्रचार सभा में जाना भी शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि अब वे पहले से ज्यादा पावरफुल महसूस कर रहे हैं। वहीं कल ओरलैंड के सैंडफोर्ड में उन्होंने अपनी चुनावी सभा में अपने फैंस को एक यादगार लम्हा दे दिया, जो कि उनका डांस था। हालांकि इसके लिए उनका काफी मजाक भी बना।

यह भी पढ़ें: विकास दुबे पर खेल: 200 अहम फाइलें हो गईं गायब, कलेक्ट्रेट में मचा हड़कंप

president donald trump

रैली में नहीं रखा गया सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल

ट्रंप के आलोचकों का कहना है कि राष्ट्रपति यह दिखाने की कोशिश में जुटे हुए हैं कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। बता दें कि इस रैली में ट्रंप के समर्थकों ने सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा और ना ही मास्क पहना। वहीं ट्रंप ने भी इसके लिए समर्थकों को टोकना लाजमी नहीं समझा। जबकि ट्रंप खुद कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। बता दें कि अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव 3 नवंबर को होना है।

यह भी पढ़ें: हाथरस में दुष्कर्म फिर सेः 4 साल की मासूम से हैवानियत, चचेरे भाई ने किया बलात्कार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story