×

सगाई की अंगूठी खोने पर दोस्तों ने की ऐसी मदद, रूठी दुल्हनिया भी मान गई

जेम्स रॉस (James Ross) ने बताया, “मैं अंगूठी की कीमत को लेकर चिंतित नहीं था, बल्कि उस पर लेजर के जरिए मैंने पत्नी का नाम और शादी की तारीख लिखवाया था। इस कारण मैं अंगूठी को खोना नहीं चाहता था।”

Chitra Singh
Published on: 22 Feb 2021 12:22 PM GMT
सगाई की अंगूठी खोने पर दोस्तों ने की ऐसी मदद, रूठी दुल्हनिया भी मान गई
X
10 फिट ऊंचाई से कचरे के ढेर में गिरी अंगूठी, मात्र 20 मिनट वापस मिली

नई दिल्ली: क्या आप यह अदांजा लगा सकते है कि 10 फिट की ऊंचाई से कचरे के ढेर में गिरी हुई अंगूठी मात्र 20 मिनट में वापस मिल सकती है? जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है, जेम्स रॉस (James Ross) के साथ। बता दें कि काम के दौरान जेम्स रॉस (James Ross) की शादी की अंगूठी कचरे के ढेर में गिर गई, लेकिन दोस्तों की मदद से मात्र 20 मिनट में अंगूठी जेम्स को वापस मिल गई।

रीसाइक्लिंग यूनिट में जॉब करते है जेम्स

जानकारी के मुताबिक, जेम्स रॉस (James Ross) ब्रिटेन के नॉर्थ शिल्ड्स (North Shields) में रहते हैं। वे SUEZ रीसाइक्लिंग यूनिट में जॉब करते है। बताया जा रहा था कि जेम्स जब साइट पर करीब 10 फिट की ऊंचाई पर काम कर रहे थे, तभी उनकी शादी की अंगूठी निकल कचरे के ढेर में गिर गई। शादी की अंगूठी गिरने के बाद जेम्स काफी उदास हो गए थे।

यह भी पढ़ें... रेल यात्रियों को खुशखबरी: आज से शुरू हुईं 35 ट्रेनें, यहां जानें नया किराया क्या होगा

कैसी गिरी अंगूठी

जेम्स रॉस (James Ross) ने इस हादसे के बारे में बताया, “एक एक कंटेनर के पास मैं काम कर रहा था। वो बहुत ठंडा था और मेरे हाथ काफी ठंडे थे। मैं जब बॉक्स को हिला रहा था, तभी अचानक मेरी अंगूठी गिर गई।” बता दें कि जेम्स को उनकी पत्नी ने ये अंगूठी वैलेंटाइन डे के दिन गिफ्ट की थी।

James Ross

20 मिनट में मिली अंगूठी

जब जेम्स रॉस (James Ross) को अंगूठी नहीं मिली तो उसने साइट पर मौजूद अपने साथियों को इसके बारे में जानकारी दी। जेम्स को दुखी देख उनके साथियों ने पूरा कंटेनर पलट दिया और मात्र 20 मिनट में अंगूठी ढूंढ कर जेम्स को वापस कर दिया। अंगूठी मिलने के बाद जेम्स रॉस (James Ross) ने बताया, “मैं अंगूठी की कीमत को लेकर चिंतित नहीं था, बल्कि उस पर लेजर के जरिए मैंने पत्नी का नाम और शादी की तारीख लिखवाया था। इस कारण मैं अंगूठी को खोना नहीं चाहता था।”

यह भी पढ़ें... लॉकडाउन की तैयारी: फिर कोरोना ने मचाया ऐसा हाहाकार, बंद किए गए स्कूल-कॉलेज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story