महिला की ऐसी हरकत! हो गए सब हैरान, जब एयरपोर्ट पर सबके सामने किया ये…

अगर कोई भी कहीं फ्लाइट से जात है तो सोचता है कि कम-से-कम सामान ले जाएं। लेकिन महिलाओं को ये बात समझ नहीं आती। वो जहां भी जाती हैं, सोचती हैं कि अपने ज़रूरत का सारा सामान रख लें।

नई दिल्ली: अगर कोई भी कहीं फ्लाइट से जात है तो सोचता है कि कम-से-कम सामान ले जाएं। लेकिन महिलाओं को ये बात समझ नहीं आती। वो जहां भी जाती हैं, सोचती हैं कि अपने ज़रूरत का सारा सामान रख लें। अगर आप एअरपोर्ट पर जातें हैं और एक्स्ट्रा सामान रखते हैं तो उसके लिए आपसे एक्स्ट्रा चार्ज वसूले जातें हैं। इस डर की वजह से एक महिला ने कपड़े के उपर बहुत सारे कपड़ो की लेयर पहन लिया। ताकी वो इस शुल्क से बच सके।

ये भी देखें:अरे ये क्या! तो लड़कियों को अब नौजवान शिक्षक नहीं पढ़ाएंगे

फिलीपींस की रहने वाली एक महिला यात्री ने किया ये

ये मामला है फिलीपींस की रहने वाली एक महिला यात्री का है। जिसने हाल ही में अतिरिक्त सामान के लिए शुल्क का भुगतान करने से बचने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। उसने अपने सूटकेस का वजन कम करने के लिए बहुत सारे कपड़े पहन लिए, ताकि उसे ज्यादा शुल्क न देना पड़े।

असल में, जेल रोड्रिगेज ने 2 अक्तूबर को अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि एयरलाइन के कर्मचारियों ने उन्हें सूचित किया कि उनका सामान सात किलोग्राम के अधिकतम वजन से अधिक है। उनके सूटकेस का वजन 9.5 किलोग्राम है, इसलिए उन्हें अतिरिक्त शुल्क देना होगा, लेकिन रोड्रिगेज ने अतिरिक्त बैगेज शुल्क देने से मना कर दिया।

फिर इसके बाद उन्होंने अपने सूटकेस से कई सारे कपड़े निकाले और एक के ऊपर एक सबको पहन लिया और सामान का वजन कम कर दिया। रोड्रिगेज ने अपने फेसबुक पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह पांच पैंट और कई सारे टी-शर्ट और जैकेट पहने दिख रही हैं।

ये भी देखें:यहां गिरी बिल्डिंग: अभी-अभी हुआ ये खौफनाक हादसा, दफन हो गए कई लोग

रोड्रिगेज की पोस्ट को 20 हजार से भी ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, रोड्रिगेज ने बताया कि मैं अतिरिक्त सामान के लिए शुल्क का भुगतान नहीं करना चाहती थी, क्योंकि यह मात्र दो किलोग्राम अधिक था। उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि अगर मुझे पता होता कि मेरी तस्वीर वायरल हो जाएगी, तो मैं और भी अच्छा पोज देती।’