Force Gurkha Pickup Truck: तहलका मचाने आ रहा Force का नया Pickup Truck, कई खूबियों के साथ कम कीमत

Force Gurkha Pickup Truck Price: फोर्स कंपनी ने भी अपने मोस्ट पॉपुलर मॉडल Pickup Truck फोर्स गुरखा को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है,मीडिया द्वारा मिली रिपोर्ट के अनुसार इस बात की उम्मीद की जा रही है कि फोर्ड अपनी नई Pickup Truck को सितंबर, 2023 में पेश करने वाली है।

Update: 2023-05-15 14:38 GMT
Force Gurkha Pickup Truck Price (फ़ोटो: सोशल मीडिया)

Force Gurkha Pickup Truck Price: भारत देश में जिस तरह से व्यवसाईकरण बढ़ रहा है, मांग के अनुरूप मार्केट में लोडिंग वेहीकल्स का भी बाजार तेजी से विकसित होता जा रहा है I ऑटोमोबाइल उद्योग की कई दिग्गज कंपनियां टाटा, महिंद्रा, ट्योटा कंपनी की हैवी लोडिंग गाड़ियां अपनी मजबूत दावेदारी के लिए जानी जाती हैं। अब जबकि पर्यावरण संरक्षण की दिशा में ऑटोमेकर्स कंपनियों ने अपने व्हीकल्स के इंजन को अपडेट कर रिलॉन्च किया है, ऐसे में फोर्स कंपनी ने भी अपने मोस्ट पॉपुलर मॉडल Pickup Truck फोर्स गुरखा को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है,मीडिया द्वारा मिली रिपोर्ट के अनुसार इस बात की उम्मीद की जा रही है कि फोर्ड अपनी नई Pickup Truck को सितंबर, 2023 में पेश करने वाली है। इस नए Force Gurkha Pickup का लुक काफी हदतक Mercedes-Benz G63 से मिलता जुलता हो सकता हैI एक व्यवसायिक और कृषि प्रधान देश होने के नाते भारतीय ऑटो बाजार में Pickup trucks की मांग औसतन कहीं ज्यादा है। ऐसे में ये भी देखा जा रहा है कि पिकअप ट्रक बनाने वाली कम्पनियों की संख्या बेहद सीमित है I ऑटोमेकर कंपनी फोर्स बाजार की नब्ज को समझते हुए अब अपनी एक नई Force Gurkha Pickup को बाजार में उतारने जा रही है I टेस्टिंग के दौरान एक एक्सपर्ट ने ली गई तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुई कहा है कि गाड़ी की Force Gurkha PICKUP गुरखा ‘पुणे के सड़को पर बिना ढ़के चलती दिखी’।

आइए जानते हैं Force Gurkha Pickup से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

Force Gurkha Pickup मिलने वाले फीचर्स

सूत्रों की मानें तो Force Gurkha Pickup में पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजस्टेबल स्टीयरिंग, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एक्सेसरी पावर आउटलेट, हाइट एडजस्टेबल फ्रंट सीट बेल्ट, कप होल्डर, फ्रंटपार्किंग सेंसर जैसे कुछ एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही को-ड्राइवर सीट स्लाइडिंग, ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए सन वाइजर, ट्विन 12V मोबाइल चार्जिंग पॉइंट जैसी चीजे भी जोड़ी जा सकती है।

Full View

Force Gurkha Pickup का इंजन

यह Pickup भी बाकियों के तरह 4 सिलेंडर में ही होगा। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि Force Gurkha Pickup में 2200 CC का इंजन मिल सकता है, जो कि 3800rpm पर 77.77bhp का पावर और 1500-2400rpm पर 176Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Force Gurkha Pickup का माइलेज

Force Gurkha Pickup का माइलेज की बात करें तो फोर्स के इस Pickup में 55 लीटर का फ्युल टैंक देखने को मिल सकता है। वहीं, कंपनी इसे सिर्फ डीजल फ्यूल इंजन के साथ पेश कर सकती है, जो कि लगभग 14 kmpl की माइलेज देने में सक्षम है।रिपोर्ट्स की मानें तो Force Gurkha Pickup को भी 4×4 में लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें कुछ एडवांस फीचर्स का भी इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं, कंपनी ने इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Force Gurkha Pickup कीमत

फोर्स गुरखा के इस पिकअप व्हीकल की कीमत की बात करें तो यह भारत देश के अलग अलग राज्यों के हिसाब से इसकी कीमतों में भी फर्क हो सकता है।जैसा कि रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है Force Gurkha Pickup को 18.02 लाख रुपये (एक्स शोरुम प्राइस) के शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो कि 24.19 लाख रुपये (एक्स शोरुम प्राइस) तक जा सकती है।

Tags:    

Similar News