Jeep Meridian: बेहद कम कीमत में जीप मेरिडियन लेने का शानदार मौका,जानिए डिटेल

Jeep Meridian: भारतीय बाजार में जीप मेरिडियन 2 ट्रिम्स- ओवरलैंड और लिमिटेड (O) में आती है, जिसके साथ वैकल्पिक X पैकेज भी ऑफर किया जाता है

Report :  Jyotsna Singh
Update:2024-07-19 16:03 IST

Jeep Meridian 

Jeep Meridian: अगर आप इस समय एक शानदार एसयूवी कार लेने का प्लान बना रहें हैं तो अमेरिकी कार निर्माता जीप ने भारतीय बाजार में अपनी मेरिडियन SUV की कीमतें लिमिटेड टाइम डिस्काउंट ऑफर के तहत कम कर दी है। इस मौके का फायदा आप सीमित समय सीमा के लिए उठा सकते हैं। जानकारी के अनुसार गाड़ी पर करीब 1.74 लाख रुपये की कटौती की गई है।कंपनी द्वारा पेश की जा रही डिस्काउंट स्कीम के पीछे इस कंपनी की नई SUV के फेसलिफ्ट मॉडल के लिए मार्केट में स्पेस तैयार करना है। इसलिए, मौजूदा मॉडल का स्टाॅक खत्म करने के लिए कीमत घटाई है।भारतीय बाजार में जीप मेरिडियन 2 ट्रिम्स- ओवरलैंड और लिमिटेड (O) में आती है, जिसके साथ वैकल्पिक X पैकेज भी ऑफर किया जाता है।

फेसलिफ्ट मेरिडियन फीचर्स

आगामी जीप मेरिडियन में शामिल नए फीचर्स में पैनोरमिक सनरूफ, हवादार सीट्स, 360-डिग्री कैमरा, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स मौजूद होंगें वहीं इसके एक्सटीरियर में थोड़े बहुत अपडेट के साथ इंटीरियर के मामले में काफी कुछ समानता देखने को मिलेगी। साथ ही, फ्रंट और रियर डैशकैम, एयर प्यूरीफायर और रियर विंडो ब्लाइंड्स जैसी नाइट ईगल एडिशन जैसे एडवांस फीचर्स को इस नए मॉडल में जोड़ा जा सकता है वहीं बदलाव की बात करें तो के तौर इस फेसलिफ्ट कार के केबिन केबिन में नए अपहोल्स्ट्री विकल्पों, डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल में थोड़ा बहुत बदलाव किया जाएगा।


फेसलिफ्टेड मेरिडियन इंजन

जीप की बेहद फेसलिफ्टेड एसयूवी मेरिडियन के कुछ वेरिएंट में 4x4 सिस्टम को जोड़ा जा सकता है। इस मॉडल को 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन से लैस कर पेश किया जाएगा, ये इंजन 168bhp की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।वहीं ट्रांसमिशन के लिए इस मॉडल में 6-स्पीड मैनुअल और 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प की सुविधा मिलेगी।


फेसलिफ्टेड मेरिडियन कीमत

जीप कंपनी की लॉन्च होने वाली एसयूवी की कीमतों को लेकर संभावना है कि आगामी नई मेरिडियन की कीमत मौजूदा मॉडल से ज्यादा होगी।भारतीय बाजार में लिमिटेड टाइम डिस्काउंट ऑफर के अंतर्गत कीमतों में कटौती के बाद मौजूदा मेरिडियन मॉडल की शुरुआती कीमत 31.23 लाख रुपये से घटकर अब 29.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम हो गई है।

Tags:    

Similar News