Honda Car Discount Offers: 1.2 लाख रुपये की छूट के साथ होंडा कार खरीदने का सुनहरा मौका

Honda Car Discount Offers: आइए जानते हैं होंडा कम्पनी द्वारा अपने चुनिंदा वाहनों पर पेश की जा रही डिस्काउंट स्कीम से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-03-08 10:37 GMT

Honda Car Discount Offers

Honda Car Discount Offers: भारतीय ऑटोमार्केट में जापानी कार निर्माता होंडा की गाड़ियों को खासा लोकप्रियता हासिल है। होंडा की रेंज में इसका होंडासिटी मॉडल सबसे ज्यादा बिक्री किया जाने वाला मॉडल माना जाता है। इसी कड़ी में होंडा अमेज और एलिवेट, एलिगेंट को भी ग्राहकों ने खासा पसंद किया है। इस समय यदि आप भी होंडा के इन चुनिंदा वाहनों में से किसी एक को लेने का मूड बना रहें हैं तो आपके लिए बेहद खुश होने वाली बात है कि, होंडा कम्पनी मार्च महीने की समय सीमा के बीच अपनी इन गाड़ियों पर आकर्षक छूट की पेशकश रही है। होंडा सिटी, एलीवेट से अमेज सेडान को खास छूट के साथ बिक्री किया जा रहा है।

होंडा एलिवेट SUV पर मिल रही इतनी छूट

जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा द्वारा पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के तहत होंडा कम्पनी पहली बार अपने होंडा एलिवेट SUV मॉडल पर किसी भी तरह की कीमतों में कटौती कर रही है। इस गाड़ी की कीमत मार्केट में बिक्री वेरिएंट के अनुसार ₹11.58 लाख रुपये से लेकर ₹6.20 लाख रुपये के बीच की जाती है। वहीं अब डिस्काउंट ऑफर के तहत ग्राहक एलिवेट पर मिल रही 50,000 रुपये तक की नकद छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस मॉडल पर कम्पनी कोई एक्सचेंज बोनस या कॉर्पोरेट छूट का लाभ नहीं दे रही हैं।

होंडा सिटी पर मिल रही इतनी छूट

वाहन निर्माता कंपनी होंडा डिस्काउंट ऑफर स्कीम के तहत होंडासिटी पर ग्राहकों को ₹1.2 लाख रुपये की छूट का फायदा दे रही है। इस डिस्काउंट ऑफर में होंडा सिटी मॉडल के लिए 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 20,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस और 4,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस की सुविधा के साथ ही 30,000 रुपये की नकद छूट या फिर 32,196 रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज का विकल्प का लाभ दे रही है।

होंडा अमेज पर मिल रही इतनी छूट

मार्च महीने में कम्पनी द्वारा पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर के तहत होंडा अमेज के वेरिएंट के आधार पर 35,000 रुपये तक की नकद छूट का लाभ दिया जा रहा है वहीं इस गाड़ी की खरीद पर ग्राहक कुल ₹41,653 रुपये तक की मुफ्त एक्सेसरीज पाने का भी लाभ उठा सकते हैं।

इस गांड की कीमत ₹7.16 लाख रुपये से 9.92 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच है। इसी क्रम में होंडा अमेज के एलीट ट्रिम पर कम्पनी ₹30,000 रुपये तक का विशेष एडिशन लाभ का अवसर प्रदान कर रही है। साथ ही, 20,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट बोनस, 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस का लाभ भी ग्राहकों को मिलेगा।

होंडा एलिगेंट ट्रिम पर मिल रही इतनी छूट

इस क्रम में होंडा के एलिगेंट ट्रिम पर डिस्काउंट ऑफर के तहत मिल रही छूट की बात करें तो कम्पनी इस गाड़ी पर कुल ₹36,500 रुपये का बेहद खास डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। इस की शुरुआती कीमत 11.71 लाख रुपये है।इसी के साथ इस एलिगेंट ट्रिम के VS और ZX ट्रिम पर 13,651 रुपये की एक्सटेंडेड वारंटी का भी लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News