Holi Offers: होली पर Hyundai का बंपर डिस्काउंट, बेहद सस्ते दाम में खरीदे हुंडई की ये गाड़ियां

Hyundai Car Holi Offers: होली के मौके पर हुंडई अपने ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट दे रही है। Hyundai i20, Hyundai Aura, Hyundai Grand i10 Nios Hyundai Venue पर बड़ा ऑफर मिल रहा है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-03-16 05:00 GMT

Hyundai Car Holi Offers: अगर आप इस होली पर हुंडई की कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। कंपनी अपने कुछ गाड़ियों पर होली के मौके पर बड़ा डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप कम कीमत में ही हुंडई की गाड़ियों को अपने घर ले जा सकते हैं। बता दें कंपनी अपनी जिन कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। उनमें आई20 (Hyundai i20), ग्रैंड आई10 नियोस (Hyundai Grand i10 Nios), ऑरा (Hyundai Aura) और वेन्यू (Hyundai Venue) शामिल है। तो आइए जानते हैं हुंडई के इन गाड़ियों पर मिल रहे ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में:

हुंडई की इन गाड़ियों पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट ऑफर (Big Discount And Offers On Hyundai Cars):

Hyundai Grand i10 Nios 

हुंडई की Grand i10 Nios कार पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रही है। कंपनी हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस (Hyundai Grand i10 Nios) पर होली के मौके पर बड़ा ऑफर दे रही है। इस कार पर मिल रहे डिस्काउंट के बाद आप 43 हजार रुपये बचा सकते हैं। इन ऑफर्स में 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और 3000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Hyundai Aura 

हुंडई ऑरा (Hyundai Aura) कंपनी की खूबसूरत और आकर्षक लुक वाली सेडान है। जिसपर कंपनी होली के मौके पर 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट और इसके साथ ही 3000 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ग्राहकों को कुल 33 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा।


Hyundai Venue 

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। दरअसल कंपनी होली के मौके पर अपने ग्राहकों को आकर्षक डिस्काउंट दे रही है। बता दें कंपनी अपनी इस एसयूवी पर 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि, इस एसयूवी की बाजार में कीमत 7.94 लाख रुपये से 13.48 लाख रुपये के बीच है। 

Hyundai i20 

Hyundai i20 को बेहद कम कीमत पर घर ले जा सकते हैं। होली के मौके पर कंपनी द्वारा मिल रहे डिस्काउंट का फायदा उठा sakte Hain। इस कार पर 25 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इन ऑफर में 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट शामिल है। लेकिन इसपर कॉरपोरेट डिस्काउंट नहीं मिलेगा। इस कार की कीमत बाजार में 7.04 लाख रुपये से 11.21 लाख रुपये की के बीच है।

Tags:    

Similar News