Hyundai Exter Knight Edition: जल्द ही ग्राहकों के हाथों में होगी हुंडई एक्सटर नाइट एडिशन की चाबी

Hyundai Exter Knight Edition: देश भर में स्थापित हुंडई के अलग अलग डीलर शिप पर अब यह मॉडल नजर आना शुरू हो चुका है। जिसकी डिलीवरी बहुत जल्द ही ग्राहकों तक पहुंचेगी।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-07-20 10:00 GMT

Hyundai Exter Knight Edition

Hyundai Exter Knight Edition: भारतीय बाजार में दक्षिण कोरियाई कार निर्माता हुंडई मोटर कंपनी ने पिछले कुछ समय पहले ही हुंडई एक्सटर SUV का नाइट एडिशन का शानदार लॉन्च किया था। यह एडिशन हुंडई एक्सटर की पहली वर्षगांठ में मौके पर पेश किया गया था। जिसकी बुकिंग शुरू बुकिंग पहले से ही लेनी शुरू कर दिन थीं। ग्राहकों को अब बेसब्री के साथ इस कार की चाबी मिलने का इंतजार है। फिलहाल देश भर में स्थापित हुंडई के अलग अलग डीलर शिप पर अब यह मॉडल नजर आना शुरू हो चुका है। जिसकी डिलीवरी बहुत जल्द ही ग्राहकों तक पहुंचेगी। 

एक्सटर नाइट एडिशन डिजाइन और फीचर्स

हुंडई एक्सटर नाइट एडिशन कार के केबिन में अपडेटड एलिमेंट्स ।में रेड एक्सेंट और सिलाई, लाल फुटवेल लाइटिंग, मेटल स्कफ प्लेट, लाल सिलाई के साथ फर्श मैट और नाइट थीम वाली सीट अपहोल्स्ट्री जिसे ब्लैक थीम से मेल खाता हुआ तैयार किया गया है। वहीं इस मॉडल के ऑल ब्लैक थीम दे लैस दो वेरिएंट SX और SX (O) वेरिएंट पर आधारित है। इसमें एक्टरनल अपडेट्स में से ब्लैक ट्रीटमेंट के साथ फ्रंट-रियर स्किड प्लेट, अलॉय व्हील के साथ फ्रंट और रियर बंपर, टेलगेट और फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स पर रेड एक्सेंट मिलता है।


एक्सटर नाइट एडिशन पॉवर इंजन

डिलीवरी के लिए तैयार हुंडई एक्सटर नाइट एडिशन में मौजूदा मॉडल के समान 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन को जोड़ा गया है। ये इंजन 81bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस गाड़ी के अन्य फीचर मानक मॉडल के समान ही हैं।


एक्सटर नाइट एडिशन की शुरुआती कीमत

भारतीय बाजार में लांच हुई हुंडई एक्सटर के नए एडिशन की कीमत 8.38 लाख रुपये से शुरू होकर 10.43 लाख रुपये एक्स-शोरूम हैं। यह SUV स्टारी नाइट, एटलस व्हाइट, रेंजर खाकी, एबिस ब्लैक, शैडो ग्रे, एबिस ब्लैक रूफ के साथ रेंजर खाकी और एबिस ब्लैक रूफ के साथ शैडो ग्रे में उपलब्ध है।



Tags:    

Similar News