Hyundai Cars: इस महीने हुंडई की गाड़ियों पर ₹10-50 हजार की छूट पाने का सुनहरा मौका, चुनिंदा कारों पर पेश कर रही बंपर ऑफर

Hyundai Cars: हुंडई अपने वाहनों का बिक्री प्रतिशत बढ़ाने के लिए अपनी कई चुनिंदा सेगमेंट्स पर 50 हजार से लेकर 20 तक का बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Update: 2023-06-14 12:38 GMT
Hyundai Cars (Image: Social Media)

Hyundai Cars: भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपनी स्ट्रॉन्ग परफार्मेंस के चलते तगड़ी लोकप्रियता पाने वाली हुंडई की गाडियों की अपनी अलग ही धाक है। पर्यावरण संरक्षण की दिशा में लागू हुए नॉर्म्स के अनुरूप हुंडई कंपनी ने भी अपने कई सेगमेंट्स को अपडेट कर दोबारा उन्हें लॉन्च कर रही है। यही वजह है कि ऑटोबाजार में लगातार हुंडई अपने मॉडल्स को लॉन्च कर रही है । इसी के साथ हुंडई कंपनी अब पेट्रोल, इंजन के बाद इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी तेज़ी से अपने पैर पसार रही है। जिस क्रम में कंपनी अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। जल्दी ही हुंडई अपने अप कमिंग इलेक्ट्रिक कार के लॉन्च की घोषणा भी कर सकती है। इसी के साथ हुंडई कंपनी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए, अपने वाहनों का बिक्री प्रतिशत बढ़ाने के लिए अपनी कई चुनिंदा सेगमेंट्स पर 50 हजार से लेकर 20 तक का बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आइए जानते हैं पूरी डिटेल...

हुंडई कोना ईवी

कंपनी अपनी किसी भी नई गाड़ियों पर कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं दे रही है, जिनमें नई वरना, वेन्यू , क्रेटा, टक्सन और आयनिक5 गाड़ियां शामिल हैं। डिस्काउंट ऑफर के तहत कोना ईवी इलेक्ट्रिक कार की खूबियों की बात करें तो यह फुल चार्ज पर 452 किमी तक की रेंज देने में सक्षम ईवी कार है। कंपनी अपने इस सेगमेंट पर 50,000 रुपये तक बड़ा कैश डिस्काउंट ऑफर अपने ग्राहकों के लिए पेश कर रही है।

हुंडई अल्कजार एसयूवी

हुंडई कंपनी इस महीने 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस अपनी लेटेस्ट कार हुंडई अल्कजार की सेल को प्रमोट करने के लिए कर रही है। हुंडई अल्कजार कंपनी के ऑफर लिस्ट में शामिल पहली एसयूवी है।आपको बताते चलें कि हुंडई कंपनी इस कार पर कैश और कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर नहीं कर रही है। हुंडई अल्कजार कई बेहतरीन खूबियों से लैस एसयूवी है।

हुंडई ऑरा सेडान कार

हुंडई कंपनी अपनी सबसे ज्यादा किफायती सेडान कार पर 23,000 रुपये तक की छूट देने के साथ 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 20,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये तक का कैश बेनिफिट पेश कर रही है। हुंडई कंपनी अपनी बेहद लोकप्रिय मानी जाने वाली कार हुंडई ऑरा की ओर अपने ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

हुंडई आई20प्रीमियम हैचबैक

हुंडई आई20 कंपनी अपनी इस प्रीमियम हैचबैक पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है, जिसमें 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये तक का ही एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रही है। वहीं इस कार के ऑटोमेटिक वेरिएंट की बात करें तो, इस पर 10,000 रुपये एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट का लाभ लिया जा सकता है।हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस कंपनी अपनी इस कार के मैनुअल वेरिएंट्स पर इस महीने 25,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Tags:    

Similar News