Hyundai Verna Discount: सेडान कार पर बंपर डिस्काउंट ऑफर, हुंडई वरना पर 45,000 रुपये तक की छूट

Hyundai Verna Discount: अगर आप भी इस समय लो बजट सेगमेंट में कार खरीदने का मूड बना हैं तो हुंडई वरना आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कम्पनी 30 नवंबर तक हुंडई की वरना सेडान की खरीद पर 45,000 रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2023-11-15 08:45 GMT

सेडान कार पर बंपर डिस्काउंट ऑफर, हुंडई वरना की खरीद पर मिलेगी 45,000 रुपये तक की छूट: Photo- Social Media

Hyundai Verna Discount: दिवाली फेस्टिवल ऑफर के तौर पर मौजूदा समय में भारतीय ऑटो मार्केट में कई कंपनियां अपने शानदार डिस्काउंट ऑफर स्कीम पर वाहनों की तगड़ी बिक्री कर सफलता हासिल कर रहीं हैं। इस लिस्ट में दिग्गज ऑटोमेकर कम्पनी हुंडई का ही नाम शामिल है। फेस्टिव सीजन में कम्पनी इस सेडान कार पर अपने डिस्काउंट ऑफर के चलते इस कार की जमकर बिक्री कर रही है। अगर आप भी इस समय लो बजट सेगमेंट में कार खरीदने का मूड बना हैं तो हुंडई वरना आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कम्पनी 30 नवंबर तक हुंडई की वरना सेडान की खरीद पर 45,000 रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है। आइए जानते हैं भारत में हुंडई वरना पर फेस्टिव ऑफर के तहत दी जा रही छूट से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

भारत में हुंडई वरना पर क्या हैं फेस्टिव ऑफर्स

भारत में हुंडई वरना पर त्योहार के दौरान पेश किए जा रहें ऑफर की बात करें तो हुंडई वरना पर फेस्टिव सीजन डिस्काउंट के तहत कंपनी वरना के मॉडल, वैरिएंट और डीलरशिप लोकेशन के अनुसार ऑफर्स दे रही है।

Photo- Social Media

नई हुंडई वरना पर 20,000 रुपये की नगद छूट का मौका कम्पनी ऑफर कर रही है वहीं इस कार पर 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का भी लाभ दिया जा रहा है। अगर ग्राहक टिप्पणियां पुरानी कार हुंडई को बेचकर नया वरना खरीदता है तो कंपनी बतौर एक्सचेंज ऑफर अपने पुराने वाहन की वैल्यू पर 25,000 कीमत का एक्सचेंज ऑफर पेश कर रही है।

ये भी पढ़ें: Kia Carnival Facelift: कई बड़े अपडेट्स के साथ किआ कार्निवल फेसलिफ्ट जल्द करेगी लॉन्च, मॉडल के इंटीरियर से हटा पर्दा, जानिए पूरी डिटेल्स

हुंडई वरना सेफ्टी फीचर्स

हुंडई वरना में सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कंपनी अपने सभी कारों में बेस मॉडल से ही 6 एयरबैग दे रही है। इसी कड़ी में हुंडई वरना में भी बेस वैरिएंट से ही 6 एयरबैग शामिल किए गए हैं। ये कार अपने टॉप वैरिएंट्स को ADAS फीचर से भी लैस किया है। हुंडई की इस कार को सुरक्षा के लिहाज से बेहद भरोसेमंद वाहन माना जाता है। इस कार में शामिल सेफ्टी फीचर्स में टीपीएमएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेब्लिटी कंट्रोल, फ्रंट पार्किंग सेंसर, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक जैसे कई बेहतरीन फीचर मौजूद हैं। कंपनी भारत में अपने सभी कार मॉडलों में 6 एयरबैग देने वाली पहली कार कंपनी बन गई है। इस साल अक्टूबर में नई वरना सेडान को ग्लोबल एनसीएपी टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग प्राप्त करने में सफलता मिली है। कंपनी ने एडल्ट और चाइल्ड सेफ्टी में अच्छी रेटिंग हासिल की है।

Photo- Social Media

भारत में हुंडई वरना की कीमतें

भारत में हुंडई वरना की कीमतें 10.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती हैं। कंपनी ने इसी साल वरना के न्यू जनरेशन मॉडल को लॉन्च किया है। नई वरना पर ऑफर्स के बाद उसकी कीमत में और भी ज्यादा कटौती हुई है।

Tags:    

Similar News