Jeep Cars Discount Offers: जीप दे रही अपनी गाड़ियों पर शानदार छूट, जानिए किस मॉडल पर मिल रहा कितना डिस्काउंट

Jeep Cars Discount Offers: इस ऑफर के तहत आप 12 लाख तक की बचत का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं JEEP के पोर्टफोलियो में शामिल चुनिंदा वाहनों पर कंपनी कितना डिस्काउंट ऑफर कर रही है

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-22 09:01 GMT

Jeep Cars Discount Offers

Jeep Cars Discount Offers: भारतीय बाजार में अमेरिकन वाहन निर्माता कंपनी जीप अपनी गाड़ियों पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। इस समय यदि आप एक शानदार फीचर्स से लैस एसयूवी कार लेने का प्लान बना रहें हैं तो वाहन निर्माता कंपनी JEEP द्वारा ऑफर किया आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। इस ऑफर के तहत आप 12 लाख तक की बचत का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं JEEP के पोर्टफोलियो में शामिल चुनिंदा वाहनों पर कंपनी कितना डिस्काउंट ऑफर कर रही है...

2024 जीप मेरिडियन एक्स स्पेशल एडिशन

जीप कंपनी के इसी महीने मेरिडियन स्पेशल एडिशन को हाल ही में भारतीय बाजार में 2024 जीप मेरिडियन एक्स स्पेशल एडिशन के नाम से पेश किया है। इसमें शामिल खूबियों की बात करें तो इसमें प्रीमियम लुक के लिए कंट्रास्ट ग्रे रूफ और ग्रे पॉकेट्स के साथ अलॉय व्हील और साथ में एक नए बॉडी-कलर लोअर्स के साथ इस एसयूवी को आकर्षक लुक प्रदान किया गया है। इसके अलावा नई साइड मोल्डिंग, पडल लैंप, प्रोग्रामेबल एम्बिएंट लाइटिंग, सन शेड्स, एक एयर प्यूरीफायर और डैश कैम शामिल किया है। इसकी कीमत 34.27 लाख रुपये है।इस 3-पंक्ति SUV को लेटेस्ट स्टाइलिंग, अपडेटेड एक्सेसरीज से लैस किया गया है।


मेरिडियन फेसलिफ्ट लॉन्च टाइम लाइन

jeep कार निर्माता कंपनी अपनी पॉपुलर एसयूवी कार मेरिडियन की डिमांड में तेजी लाने के लिए इसके फेसलिफ्ट मॉडल पर काम कर रही है। इस एसयूवी को त्योहारी सीजन तक लॉन्च किया जा सकता है। अपडेट के साथ 2024 जीप मेरिडियन के फ्रंट और रियर में नए डिजाइन वाले बंपर को कंपनी शामिल कर सकती है। इस एसयूवी केकेबिन में अपहोल्स्ट्री और डैशबोर्ड पर कलर स्कीम में बदलाव के साथ कुछ नए फीचर जोड़े जा सकते हैं। हाल ही में सामने आई टेस्ट म्यूल की तस्वीरों से पता चलता है कि यह ADAS तकनीक के साथ आएगी।


ग्रैंड चेरोकी पर मिल रही इतनी छूट

इस महीने जीप ने अपनी गाड़ियों पर शानदार छूट ऑफर कर रही है। इस ऑफर के तहत जीप के पॉपुलर मॉडल ग्रैंड चेरोकी पर कंपनी पूरे 12 लाख रुपये की बचत का मौका ग्राहकों के लिए पेश कर रही है। इस गाड़ी की कीमत 80.50 लाख रुपये है।


जीप कम्पास पर मिल रही इतनी छूट

इस महीने जीप के मॉडलों पर पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के अंतर्गत मेरिडियन कार कंपनी 30,000 रुपये तक की छूट का लाभ दे रही है। इसकी कीमत 33.77 लाख रुपये है। वहीं जीप कम्पास पर कंपनी 15,000 रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है। जीप के इस मॉडल की भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 20.69 लाख रुपये है।



Tags:    

Similar News