Jeep Compass Big Offers: 1 लाख रुपए से भी ज्यादा का डिस्काउंट, फीचर्स जबरदस्त

Jeep Compass Price: जीप इंडिया ने अपनी Jeep Compass मॉडल की कीमत में बड़ी कटौती कर दी है। ये छूट सिर्फ चुनिंदा वेरिएंट्स पर लागू होगा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-14 11:15 GMT

Jeep Compass Big Offers Discounts Features

Jeep Compass Price: अगर आप नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। जीप इंडिया अपने बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ी पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप बेहद कम दाम में Jeep Compass को खरीद सकते हैं। इस गाड़ी के फीचर्स काफी अच्छे हैं। 

दरअसल हाल ही में, जीप इंडिया ने अपनीJeep Compass मॉडल की कीमत में बड़ी कटौती कर दी है। ये छूट सिर्फ चुनिंदा वेरिएंट्स पर लागू होता है, सभी गाड़ियों के लिए ये डिस्काउंट ऑफर नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि, जीप कंपास की नई कीमत बंपर डिस्काउंट के बाद अब 18.99 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इसके फीचर्स भी काफी जबरदस्त हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Jeep Compass पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के साथ फीचर्स के बारे में विस्तार से:

Jeep Compass पर मिल रहा बंपर छूट (Jeep Compass Offers And Discounts) 

Jeep Compass पर ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर ग्राहक बेहद कम दाम में इस गाड़ी को घर ले जा सकते हैं। बता दें कि पहले जीप कंपास (Jeep Compass) की शुरुआती कीमत 20.69 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) थी, जो अब 18.99 लाख (एक्स-शोरूम) हो गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस गाड़ी की कीमत में 1.7 लाख रुपए की कमी आ गई है। दरअसल इसके कीमत में कटौती सिर्फ बेस मॉडल के लिए की गई है। 


जीप कंपास एक बेहद ही शानदार 5-सीटर SUV है। जीप कंपास की सबसे बेस मॉडल स्पोर्ट में 8.4 इंच की टचस्क्रीन वाली इंफोटेनमेंट सिस्टम आता है। इसके अलावा 17 इंच के अलॉय व्हील और एलईडी हेडलाइट्स सहित कई फीचर्स भी मिलते हैं।

Jeep Compass के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो खासकर Engine के लिए जीप कंपास में 2.0-लीटर का 4-सिलेंडर वाला डीजल इंजन मिलता है। ये इंजन 167bhp की पावर और 350Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इस गाड़ी में 6-स्पीड मैनुअल के साथ 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलता है। साथ ही ग्राहक फ्रंट व्हील ड्राइव (FWD) या ऑल-व्हील ड्राइव (AWD) में से कोई भी विकल्प चुन सकते हैं। हालांकि, मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ AWD का ऑप्शन नहीं मिलता है।

वहीं जीप अपनी Meridian गाड़ी का नया वर्जन भी जल्द लॉन्च करने वाली है। नई गाड़ी में Bosch का ADAS फीचर यूजर्स को मिल सकता है जो ड्राइविंग में मदद करता है। इसके अलावा उम्मीद ये भी की जा रही है कि, कंपनी Compass और Meridian दोनों गाड़ियों में आने वाले समय में पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी मिल सकता है। वहीं जीप कंपास की कीमत में कमी आने से इस गाड़ी की बिक्री बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

Tags:    

Similar News