Jeep Compass: जीप कम्पास के बेस वेरिएंट की कीमतें हुई काफी कम, इस एसयूवी की नई कीमत होगी इतनी

Jeep Compass: इसी के साथ इस कंपनी ने कम्पास SUV ने सभी हाई लेवल ट्रिम की कीमत में 14,000 रुपये का इजाफा कर दिया है। आइए जानते हैं जीप कम्पास से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-16 07:32 GMT

Social - Media- Photo

Jeep Compass: भारतीय बाजार की पॉपुलर ऑटोमोबिल ब्रांड अमेरिकी कार निर्माता जीप ने हाल ही में अपनी कम्पास SUV के बेस वेरिएंट की कीमत में 1.7 लाख रुपये की कटौती करने का ऐलान किया है। इसके पीछे कंपनी का मुख्य उद्देश बिक्री को प्रमोट करके स्टॉक को क्लीयर करना है। जिसके उपरांत कंपनी कम्पास के फेसलिफ्ट मॉडल को रिप्लेस कर सकती है। जिस मॉडल पर कंपनी अभी काम कर रही है और इसे इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। इसी के साथ इस कंपनी ने कम्पास SUV ने सभी हाई लेवल ट्रिम की कीमत में 14,000 रुपये का इजाफा कर दिया है। आइए जानते हैं जीप कम्पास से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

जीप कम्पास फीचर्स

जीप कम्पास में शामिल खूबियों की बात करें तो इस एसयूवी कार में सुरक्षा के लिए इसकी हर शीट पर 6 एयरबैग के साथ एक हिल स्टार्ट असिस्ट, 360-डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसी कई सुविधाओं को शामिल किया गया है। वहीं जीप कम्पास में अपडेट के बाद कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी,10.25-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10.1-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।साथ ही SUV में ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और सनरूफ, वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स, 8-तरफा एडजस्टेबल पावर्ड ड्राइवर सीट, वायरलेस फोन चार्जर, क्रूज कंट्रोल आदि सुविधाओं को शामिल किया गया है।


जीप कम्पास इंजन विकल्प

जीप कम्पास में शामिल इंजन विकल्पों की अगर बात करें तो इसमें 2.0-लीटर डीजल इंजन विकल्प को शामिल किया गया है। ये इंजन 170ps की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करने के क्षमता से लैस है।जबकि ट्रांसमिशन के लिए इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से कनेक्ट किया गया है। कम्पास फ्रंट-व्हील और ऑल-व्हील ड्राइवट्रेन दोनों सुविधाओं से लैस किया गया है।



जीप कम्पास कीमत

भारतीय ऑटो बाजार में जीप कम्पास कीमत में कटौती के बाद इस गाड़ी की शुरुआती कीमत अब घटकर 20.69 लाख रुपये से 18.99 लाख रुपये हो गई है। जबकि टॉप वेरिएंट की एक्स-शोरूम 32.41 लाख रुपये है। यह गाड़ी हुंडई टक्सन, टाटा हैरियर, फॉक्सवैगन टिगुआन और सिट्रोन C5 एयरक्रॉस से मुकाबला करती है।

Tags:    

Similar News