Discount Offer on Cars: 96,000 रुपये तक की छूट के साथ मिल रहा इन कारों को खरीदने का बेहतरीन मौका

Discount Offer on Cars: ये ऑफर केवल 31 मई तक ही वैध हैं।आइए जानते हैं मई महीने में चुनिंदा कारों पर पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-05-25 06:55 GMT

Latest Discount Offers on Cars

Discount Offer On Cars: मई महीने के धूप से तपते मौसम में ग्राहकों को गाड़ियों की खरीदारी के लिए मजबूर कर रहा है ये जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर। असल में धूप की तपिश बढ़ते ही बहुत से ऐसे ग्राहक हैं जो कार खरीदने का मूड बनाने लग जाते हैं। ऐसे ग्राहकों के लिए ऑटोमेकर कंपनियों ने अपने लो बजट सेगमेंट्स में आने वाली कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। आप भी इस समय यदि एक कार खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो ये डिस्काउंट ऑफर आपके लिए काफी ज्यादा लाभदायक साबित हो सकता है। डिस्काउंट ऑफर के तहत आने वाली इन कारों में मारुति सुजुकी, हुंडई और होंडा का नाम प्रमुखता से शामिल है। जिनकी मार्केट में डिमांड कभी थमने का नाम ही नहीं लेती है। निश्चित समय सीमा के लिए पेश किया गया ये ऑफर केवल 31 मई तक ही वैध हैं।आइए जानते हैं मई महीने में चुनिंदा कारों पर पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

होंडा के इन मॉडल पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

इस महीने ऑटोमेकर कंपनी होंडा अपने कुछ चुनिंदा मॉडलों पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। इस लिस्ट में कॉम्पैक्ट सेडान अमेज से लेकर होंडा सिटी कार का नाम शामिल है। डिस्काउंट ऑफर के अंतर्गत अमेज कार पर 96,000 रुपये तक का डिस्काउंट कंपनी ऑफर कर रही है वहीं होंडा सिटी हाइब्रिड पर करीब 65,000 रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है।


हुंडई वेन्यू और एक्सटर पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

मई महीने में जारी हुए डिस्काउंट ऑफर में ऑटोमेकर कंपनी हुंडई अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी एक्सटर पर इस महीने कुल 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट का लाभ दे रही है। हुंडई एक्सटर की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है। हुंडई कंपनी इस ऑफर के तहत ग्रैंड i10 निओस पर 48,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दे ही है। जिस राशि में 35,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।वही ये कंपनी अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू पर 35,000 रुपये तक की छूट दे रही है। इस राशि में 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।


मारुति सुजुकी डिस्काउंट ऑफर

डिस्काउंट ऑफर में मारुति सुजुकी की गाड़ियां भी शामिल हैं। जिसके तहत ये कंपनी अपनी कॉम्पैक्ट कार ऑल्टो K10 पर कुल 63,000 रुपये तक का बचत का मौका दे रही है। इस ऑफर में एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट दोनों ही तरह की विकल्प शामिल हैं। भारतीय बाजार में ऑल्टो K10 की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये है। इसके अलावा, मारुति अपनी पुरानी स्विफ्ट के एक्सचेंज पर 38,000 रुपये और वैगनआर पर 60,000 रुपये तक की छूट दे रही है।


ऑल्टो K10 पेट्रोल और CNG दोनों वर्जन में उपलब्ध है। ऑल्टो K10 पेट्रोल मोड में 25 किलोमीटर प्रति लीटर और CNG पर 34 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देने की क्षमता से लैस है। इस कार में 998cc का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 67 बीएचपी की पावर के जेनरेट करने की क्षमता रखता है। कार में मैनुअल और AMT गियरबॉक्स के विकल्प मौजूद है।सुरक्षा फीचर्स के मामले में भी ये कार बेहद सेफ मानी जाती है। इस कार में सेफ्टी के लिए एयरबैग, EBD के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, 3-पॉइंट सीट बेल्ट और फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे बेहतरीन फीचर्स इसमें मौजूद हैं।



Tags:    

Similar News