XUV 3XO vs Swift 2024: कौन सी गाड़ी है बेस्ट, यहां देखें पूरी जानकारी

Mahindra XUV 3XO vs Maruti Suzuki Swift 2024: दोनों ही गाड़ी एक दूसरे को फीचर्स के मामले में कड़ी टक्कर देते हैं। भारतीय बाजार में इन दोनों ही गाड़ियों की डिमांड काफी हाई है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-09 11:36 GMT

Mahindra XUV 3XO vs Maruti Suzuki Swift 2024: अगर आप नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। भारतीय बाजार में कई ऐसी गाड़ियां मौजूद हैं जो अपने तगड़े फीचर्स के कारण काफी पॉपुलर हैं और हमेशा डिमांड में रहती है। Mahindra XUV 3XO और Maruti Suzuki Swift भी इस लिस्ट में शामिल है। वहीं मारुति सुजुकी की लेटेस्ट गाड़ी Maruti Suzuki Swift 2024 के फीचर्स भी काफी जबरदस्त है। अगर आप इन दोनों ही गाड़ियों को लेकर कन्फ्यूज्ड हैं तो आपको सबसे पहले इनका रिव्यू जान लेना चाहिए। तो ऐसे में आइए जानते हैं Mahindra XUV 3XO vs Maruti Suzuki Swift 2024 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत के बारे में: 

Mahindra XUV 3XO के रिव्यू, फीचर्स और कीमत (Mahindra XUV 3XO Review, Features And Price):

Mahindra XUV 3XO के रिव्यू, फीचर्स और कीमत की बात करें तो इस गाड़ी के इंटीरियर में फ्री स्टैंडिंग 10.25 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसके साथ औ हरमन गार्डन साउंड सिस्टम मिलता है। महिंद्रा की ये एसयूवी एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करती है। वहीं अगर Mahindra XUV 3XO के इंटीरियर की बात करें तो ये काफी खूबसूरत है। इसके अलावा महिंद्रा xuv300 डुएल टोन केबिन के साथ भी आती है। इस गाड़ी में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एंबिएंट लाइटिंग के अलावा 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जर और नया स्टीयरिंग व्हील आदि फीचर्स भी मिलेंगे।

Mahindra XUV 3XO के फ्रंट और इंटीरियर में काफी ज्यादा बदलाव हुए हैं। महिंद्रा की ये गाड़ी पहले के मुकाबले बहुत ज्यादा लग्जरियस है। हालांकि, परफॉर्मेंस के मामले में ये पुराने मॉडल से आगे नहीं निकल पाई है। वहीं भारतीय बाजार में इस गाड़ी की टक्कर सुजुकी ब्रेजा, टाटा नेक्सॉन, हुंडई वेन्यू और किया सोनेट जैसी गाड़ियों से हो रही है। अगर Mahindra XUV 3XO की कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की कीमत 7.49 लाख रुपए तय हुई है।


Maruti Suzuki Swift 2024 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Maruti Suzuki Swift 2024 Features, Review And Price):

Maruti Suzuki Swift 2024 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत की बात करें तो ये गाड़ी काफी लग्जरी फीचर्स से लैस है। इस गाड़ी के रिफ्रेश्ड डिजाइन में कई अपडेट किए गए हैं। इस गाड़ी में एक नया किया गया फ्रंट बम्पर, एक नई ग्रिल और एलईडी डीआरएल फीचर्स शामिल हैं। Maruti Suzuki Swift 2024 में 9 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर, पुश बटन स्टार्ट या स्टॉप, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और पिछले हिस्से में AC वेंट्स आदि फीचर्स मिलेंगे। 

इसके अलावा इस गाड़ी में इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल के अलावा फ्री-स्टैंडिंग इंफोटेंमेंट सिस्टम, नए स्टाइल का सेंटर एयर-कॉन वेंट्स जैसे फीचर्स मिलते हैं। वहीं इस गाड़ी के सभी वेरिएंट्स में 6 एयरबैग भी ग्राहकों को दिया गया है। Maruti Suzuki Swift 2024 का इंटीरियर भी काफी खूबसूरत है। साथ ही इसमें नई अपहोल्स्ट्री और नए डिजाइन का डैशबोर्ड भी मिलता है। इस गाड़ी में नए हेडलैंप और फॉग-लैंप फीचर्स भी दिए गए हैं। Maruti Suzuki Swift 2024 की कीमत Maruti Suzuki Swift 2024 की शुरुआती कीमत करीब 6.49 लाख रुपए से शुरू होती है। 

Tags:    

Similar News