Maruti Swift Facelift Video: मारुति स्विफ्ट फेसलिफ्ट का डिज़ाइन वीडियो हुआ लीक, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Maruti Swift Facelift Video: मारुति सुजुकी आने वाले साल में स्विफ्ट हैचबैक का नया वर्जन पेश करने की तैयारी कर रही है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-11-08 05:00 GMT

Maruti Swift Facelift Video(Photo-social media) 

Maruti Swift Facelift Video: मारुति सुजुकी आने वाले साल में स्विफ्ट हैचबैक का नया वर्जन पेश करने की तैयारी कर रही है।इसके लॉन्च की प्रत्याशा में, ऑटोमेकर को भारतीय सड़कों पर आगामी स्विफ्ट का परीक्षण करते देखा गया है। हाल ही में सामने आया एक ऑनलाइन वीडियो भारत-विशिष्ट वर्जन की कुछ विशेषताओं को प्रदर्शित करता है, जो आने वाले समय की एक झलक पेश करता है।

यहां देखें मारुति स्विफ्ट फेसलिफ्ट की डिज़ाइन (Design)

एचटी ऑटो की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक यूट्यूब वीडियो में स्विफ्ट के दो परीक्षण मॉडल को हरियाणा में एक राजमार्ग पर एक साथ परीक्षण करते हुए दिखाया गया है। बाहरी हिस्से में ग्रिल पैटर्न, हेडलाइट्स, टेललाइट्स और अलॉय व्हील्स की झलक दिखती है, जबकि स्पाई शॉट्स में इंटीरियर के कुछ हिस्से दिखाई देते हैं। फेसलिफ़्टेड स्विफ्ट के नए वर्जन में उपस्थिति, सुविधाओं और पावरट्रेन में विभिन्न अपडेट पेश करने की उम्मीद है।

मारुति स्विफ्ट फेसलिफ्ट के फीचर्स

आगामी स्विफ्ट में एक ग्रिल डिज़ाइन होगा, जो फ्रोंक्स एसयूवी से मिलता जुलता होगा। मॉडल की तुलना में ग्रिल में चमकदार काली फिनिश और थोड़ा कम आकार होगा। एलईडी हेडलाइट्स और डे-टाइम रनिंग लाइट्स के माध्यम से देखा जा सकता है। फेसलिफ़्टेड स्विफ्ट में नए एलईडी हेडलाइट्स और फ्रंट बंपर शामिल होंगे, किनारों पर, ब्लैक-आउट मिश्र धातु पहियों के साथ देखा गया था, इसके अलावा, पीछे की तरफ टेललाइट्स को भी अपडेट किया गया है। सुजुकी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि नई स्विफ्ट मौजूदा हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म के उन्नत वर्जन का उपयोग करेगी। संदर्भ में, फेसलिफ़्टेड स्विफ्ट की लंबाई बढ़ी हुई होगी, जिसकी माप 3,860 मिमी होगी, जिसमें लगभग 15 मिमी का लाभ होगा। स्विफ्ट फेसलिफ्ट में एक नया डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, हवादार फ्रंट सीटें, एक 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जिंग और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ संगतता शामिल हैं। यह अपने आप में एक कमाल की कार है। 

Tags:    

Similar News