MG Hector Black Storm: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें Review

MG Hector BlackStorm Review: MG के इस गाड़ी की डिमांड काफी रहती है। इस गाड़ी में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-31 07:35 GMT

MG Hector BlackStorm New Edition

MG Hector BlackStorm Review: अगर आप नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद हैं। दरअसल इन दिनों कार निर्माता कंपनियां गाड़ियों के स्पेशल एडिशन को मार्केट में ला रही हैं। इस लिस्ट में एमजी मोटर्स का भी नाम शामिल है। जिन्होंने अपने लेटेस्ट मॉडल MG Hector Blackstorm को भारतीय बाजार में उतारा है। ऐसे में अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले इसका रिव्यू जान लें। तो आइए जानते हैं MG Hector BlackStorm का रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में: 


MG Hector Special Edition Car के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (MG Hector Special Edition Car Features, Review And Price):

MG Hector Special Edition Car के फीचर्स, रिव्यू और कीमत की बात करें तो इस गाड़ी के फीचर्स कमाल के हैं। इस कार में डार्क हेडलैम्प्स, डार्क क्रोम ग्रिल और ब्लैक रूफ रेल्स प्लस मिरर्स है। इतना ही नहीं इस कार के मिरर्स में रेड एलीमेंट्स दिया गया है। साथ ही इस कार में 18-इंच के ब्लैक अलॉय व्हील्स लगे हुए हैं, जिनमें रेड कैलीपर्स का इस्तेमाल हुआ है। 

इस स्पेशल एडिशन गाड़ी की इंटीरियर की बात करें तो इस कार के इंटीरियर में भी ब्लैक थीम दिया गया है। इस कार का केबिन ब्लैक लुक के साथ आता है, जो इस कार को क्लासी लुक देता है। इतना ही नहीं इस कार में ब्लैक लेदरेट सीट दी गई है। इसके अलावा इस कार में सेंटर कंसोल में सिल्वर, केबिन दिया गया है। 

एम जी हेक्टर के फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी के केबिन में 14-इंच का टचस्क्रीन है। इस गाड़ी में अंदर 360-डिग्री कैमरे के साथ शानदार ऑटो इंडिकेटर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस कार के अंदर पैनोरैमिक सनरूफ, डुअल-पावर्ड सीट्स, इन-बिल्ट एप्स, स्मार्ट की, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो या एप्पल कार प्ले जैसे और भी कई तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। 

स्पेशल एडिशन का पावरट्रेन और कीमत की बात करें तो एमजी मोटर्स की इस कार में CVT के साथ साथ 1.5-लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है। इस ब्लैकस्टॉर्म वेरिएंट एसयूवी की कीमत 21.2 लाख रुपए से शुरू है। 


Tags:    

Similar News