New Maruti Swift Dzire: मारुति डिजायर फेसलिफ्ट साल के अंत तक होगी लॉन्च, फीचर्स हुए लीक

New Maruti Swift Dzire Price: अंदाजा लगाया जा रहा है कि नई मारुति डिजायर फेसलिफ्ट मॉडल में मौजूदा मॉडल की तुलना में कहीं ज्यादा आकर्षक फीचर्स को शामिल किया है

Written By :  Jyotsna Singh
Update: 2024-04-27 09:03 GMT

Maruti Suzuki Dzire ( Social Media Photo)

New Maruti Swift Dzire Price: भारतीय बाजार में बेहद लोकप्रियता हासिल करने वाली कार मारुति सुजुकी डिजायर कई बड़े अपडेट्स के साथ एक बार फिर लॉन्च होने जा रही है। कंपनी ने इस कार की लोकप्रियता को भुनाने के लिए डिजायर का फेसलिफ्ट मॉडल पर काम कर रही है। जिसे इस साल के अंत तक भारत में पेश किया जा सकता है। डिजायर फेसलिफ्ट मॉडल को हाल ही में भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जिसको देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि नई मारुति डिजायर फेसलिफ्ट मॉडल में मौजूदा मॉडल की तुलना में कहीं ज्यादा आकर्षक फीचर्स को शामिल किया है। इस एसयूवी में सिंगल-पैन सनरूफ और वायरलेस चार्जर का फीचर मिलने की भी संभावना है।

नई डिजायर फेसलिफ्ट फीचर्स

डिजायर फेसलिफ्ट में अपडेटेड फीचर्स के तौर पर इसमें शामिल छोटी इंफोटेनमेंट यूनिट की जगह अब 9-इंच का बड़ा डिस्प्ले को जोड़ा गया है। आगामी मारुति सुजुकी स्विफ्ट फेसलिफ्ट में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले जैसे अत्याधुनिक सुविधाओं को भी शामिल किया गया है। सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इस सेडान कार में 360-डिग्री कैमरा के साथ 6 एयरबैग को शामिल करने की संभावना है। ये एसयूवी नए 5-स्पोक अलॉय व्हील के साथ स्पोर्टी लुक में आएगी। इसमें बड़ी फ्रंट ग्रिल, नई LED हेडलाइट और टेललाइट, अपडेटेड बंपर और नए 5-स्पोक अलॉय व्हील मिलेंगे।


नई डिजायर फेसलिफ्ट पॉवर ट्रेन

नई डिजायर में शामिल पॉवरट्रेन की बात करें तो इसमें Z-सीरीज 1.2-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन को शामिल किया जा सकता है। ये इन। 82bhp की पावर और 108Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया जाएगा।

नई डिजायर फेसलिफ्ट कीमत

नई डिजायर फेसलिफ्ट की कीमत की जानकारी अभी आधिकारिक तौर पर उपलब्ध नहीं है। इस नई डिजायर फेसलिफ्ट मॉडल की एक्स शोरूम कीमत ₹6.56 लाख रुपये से अधिक रहने की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News