Nissan Magnite Discount Offer: निसान मोटर्स अपनी एसयूवी पर दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी उठाएं मौके का फायदा

Nissan Magnite Discount Offer : निसान मोटर्स अपनी एसयूवी पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इस मौके का जल्दी से फायदा उठाएं और निसान की एसयूवी के खूबियों का लाभ उठाएं। यह एसयूवी आपको ढेरों खूबियां प्रदान करेगी।

Update: 2023-06-07 13:37 GMT
Nissan Magnite (social media)

Nissan Magnite Discount Offer : इन दिनों ऑटोमोबाइल बाजार में एसयूवी का क्रेज देखते ही बन रहा है। बाजार में अधिकतर कस्टमर्स एसयूवी को लेने के लिए खासा उत्साहित दिखाई दे रहें हैं। यही वजह है कि अपने कस्टमर्स के रुझान को देखते हुए ज्यादातर ऑटोमेकर कंपनियां अब सडान, हॅचबैक के साथ एसयूवी गाड़ियों का भी निर्माण कर रहीं हैं। इसी कड़ी में ऑटो सेक्टर की एक प्रतिष्ठित कंपनी निसान मोटर्स समय-समय पर अपनी शानदार एसयूवी को अपडेट करने के साथ उन्हें लॉन्च करती रहती है।

वहीं हाल ही में निसान मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त ऑफर पेश किया है। इस समय अगर आप कम कीमत में एक शानदार एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इससे ज्यादा बेहतर मौका नहीं हो सकता। निसान मोटर्स के इस ऑफर के तहत आप निसान मोटर्स की निसान मैग्नाइट एसयूवी पर 62000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। निसान मैग्नाइट एसयूवी पर मिल रही छूट के अंतर्गत लॉयल्टी बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और एक्सेसरीज जैसे कई ऑफर्स शामिल हैं। वहीं निसान मैग्नाइट एसयूवी के ऑनलाइन बुकिंग पर भी कुछ अन्य डिस्काउंट ऑफर कम्पनी दे रही है। इतनी ज्यादा कीमत में छूट पाकर ग्राहक निसान की इस एसयूवी को हाथों हाथ खरीदने के लिए उत्साहित दिखाएं रहें हैं। आइए जानते हैं निसान मैग्नाइट एसयूवी से जुड़े डिटेल्स....

निसान मैग्नाइट पावर इंजन

निसान मैग्नाइट एसयूवी के पावर इंजन की अगर बात करें तो इस एसयूवी में एक 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 100hp की पावर और 160 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। जेह हु साथ ही इसमें एक 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन का भी विकल्प मिलता है, जिसमें 71hp की पावर और 96Nm का टॉर्क मिलता है. इनके साथ 5-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है.

निसान मैग्नाइट फीचर्स

इस कार में फीचर्स के तौर पर इस एसयूवी में ABS, EBD, HSA, HBA डुअल एयरबैग्स, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, स्मार्ट कनेक्टिविटी, अराउंट व्यू मॉनिटर
बियंट मूड लाइटिंग, रियर पार्किंग सेंसर, एयर प्यूरिफायर, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, 7-इंच TFT स्क्रीन, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, वायरलेस चार्जिंग समेत कई शानदार फीचर्स को शामिल किया गया है।

निसान मैग्नाइट डिस्काउंट डिटेल

निसान मैग्नाइट पर ऑफर की जा रही छूट के डिटेल्स की बात करें तो इस महीने यानी जून 2023 में निसान मोटर्स अपनी मैग्नाइट एसयूवी के ऑनलाइन बुकिंग पर 2000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट ऑफर दे रही है इसी के साथ इस कार को फाइनेंस कराने पर इंटरेस्ट चार्ज में भी छूट मिल रही है। यानी केवल 6.99% के ब्याज दर पर बड़ी हो आसानी से लोन प्राप्त हो जाता है। इस एसयूवी की खरीद पर निसान मोटर्स 10,000 रुपये की एक्सेसरीज, 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये तक कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। हालांकि यह ऑफर का लाभ आप केवल इस महीने के अंत तक ही उठा सकते हैं।

किससे होता है मुकाबला

निसान मैग्नाइट का मुकाबला ऑटो मार्केट में अपना जलवा बिखेर रहीं SUVs टाटा पंच, मारुति फ्रोंक्स, हुंडई वेन्यू जैसी कारों से होगा। निसान ने हाल ही में अपनी मैग्नाइट एसयूवी के गीजा एडिशन को भी लॉन्च किया है, जो कर 7.39 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। इसमें 1-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है।

Tags:    

Similar News