Tata Vs Mahindra: अब कम कीमत में लीजिए टाटा और महिंद्रा एंड महिंद्रा की गाड़ियों का मजा

Tata Vs Mahindra: एसयूवी XUV700 SUV की कीमत को 10 जुलाई से चार महीने के लिए कम कर दिया गया है। अगली चार महीने तक Mahindra XUV700 को डिस्काउंट ऑफर के तहत सस्ते में खरीद पाएंगे

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-07-14 13:12 GMT

Tata Vs Mahindra

Tata Vs Mahindra: टाटा और महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपने स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहनों (SUV) की कीमतों में कटौती की है। एसयूवी की बिक्री बढ़ाने के प्रयास के तहत इन कंपनियों ने यह कदम उठाया है।इसमें दो लाख रुपये से अधिक की कटौती गई है। कंपनी ने कहा कि मूल्य में कटौती से अधिक लोगों को इस सीरीज का अनुभव लेने का अवसर मिलेगाटाटा और महिंद्रा के इन मॉडल्स पर मिलेगा इतना डिस्काउंटMahindra की फ्लैगशिप फीचर्स वाली एसयूवी XUV700 SUV की कीमत को 10 जुलाई से चार महीने के लिए कम कर दिया गया है। अगली चार महीने तक Mahindra XUV700 को डिस्काउंट ऑफर के तहत सस्ते में खरीद पाएंगे।।


उसकी सभी सुविधाओं से लैस Mahindra XUV700 एक्सयूवी की शुरुआती कीमत अब 19.49 लाख होगी। इसमें दो लाख रुपये से अधिक की कटौती की गई है। जिसके उपरांत 6 सीटर वाले AX7 पेट्रोल MT वेरिएंट पहले 21.54 लाख एक्स-शोरूम में मिल रहा था लेकिन अब यही मॉडल 19.69 लाख एक्स-शोरूम में मिल जाएगा। 6 सीटर वाले AX7 पेट्रोल AT वेरिएंट की कीमत 2.05 लाख रुपये कम होने के बाद अब 21.19 लाख एक्स-शोरूम है, 7 सीटर वाले वेरिएंट की कीमत 2 लाख रुपये कम होने के बाद अब 20.99 लाख एक्स-शोरूम है।


महिंद्रा कंपनी ने कहा कि मूल्य में कटौती से अधिक लोगों को इस श्रृंखला का अनुभव लेने का अवसर मिलेगा। जबकिटाटा मोटर्स ने अपनी प्रमुख एसयूवी हैरियर (14.99 लाख रुपये) और सफारी (15.49 लाख रुपये) की शुरुआती कीमतों में बदलाव किया है साथ ही अन्य एसयूवी मॉडल पर 1.4 लाख रुपये तक की कटौती की गई है।क्या कहते हैं टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विवेक श्रीवास्तवटाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विवेक श्रीवास्तव ने बयान में कहा, 'इलेक्ट्रिक कटौती (1.3 लाख रुपये तक) ने इसे वाहनों के संबंध में नेक्सन ईवी पर की गई सबसे सुलभ बना दिया है।'पंच, ईवी के दाम में भी 30 हजार रुपये तक उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त को कटौती की गई है।मोटर्स और महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपने स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहनों (एसयूवी) की कीमतों में कटौती की है। एसयूवी की बिक्री बढ़ाने के प्रयास के तहत इन कंपनियों ने यह कदम उठाया है।

Tags:    

Similar News