Okaya Electric Scooter Discount: आकोया के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लेने का शानदार अवसर, 14 नवंबर तक ऑफर

Okaya Electric Scooter Discount: ओकाया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर 74,499 रुपये से शुरू होकर 74,899 रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर सब्सिडी में छूट के साथ मार्केट में बिक्री किए जाते है।

Written By :  Jyotsna Singh
Update: 2023-11-11 02:00 GMT

Okaya Electric Scooter (photo: social media )

Okaya Electric Scooter Discount: दिवाली के अवसर पर कई स्टार्टअप वाहन निर्माता कंपनियां आकर्षक छूट को ऑफर कर ग्राहकों को उनका प्रोडक्ट खरीदने के लिए आकर्षित कर रहीं हैं। इसी क्रम में भारत की एक दो पहिया स्टार्टअप कम्पनी ओकाया ने भी दीपावली के मौके पर एक शानदार ऑफर पेश किया है। इस कंपनी ने त्योहारी सीजन पर अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर नवंबर माह तक सीमित समय के लिए डिस्काउंट ऑफर पेश किया है।

आइए जानते हैं दो पहिया वाहन निर्माता ओकाया द्वार पेश किए जा रहे दिवाली ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में .....

ओकाया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज

ओकाया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर 74,499 रुपये से शुरू होकर 74,899 रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर सब्सिडी में छूट के साथ मार्केट में बिक्री किए जाते है। इलेक्ट्रिक दो पहिया बनाने वाली स्टार्टअप कम्पनी ओकाया ने अब तक अपने कई मॉडल मार्केट में पेश किए हैं। ये सभी मॉडल फास्ट सीरीज में हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज में आते हैं, जिनमें F2F, F2T और F2B शामिल हैं। इन पर सरकार की ओर से FAME-II योजना के तहत सब्सिडी भी मिलती है। इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो क्रमश: 93,999 से शुरू होकर इनकी कीमत 99,400 और 99,950 रुपये तक जाती है। वहीं कम गति वाले क्लासिक और फ्रीडम स्कूटर की बात करें तो इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों को चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने की जरूरत नहीं पड़ती है।


ओकाया ऑटोमेकर कम्पनी फेस्टिव ऑफर

कंपनी द्वारा त्योहारी सीजन पर दिए जाने ऑफर में सीट कवर, फर्श मैट, क्रोम किट, डिकल्स और ग्राफिक्स शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी द्वारा 1 साल की रोड साइड असिस्टेंस प्रदान की जाएगी। इसमें फ्लैट टायर सहायता, बैटरी स्वैप,मेंटेनेंस, सर्विस हिस्ट्री, की लॉकआउट, टोइंग सर्विस और मुफ्त एम्बुलेंस सहायता जैसी सेवाओं को शामिल किया गया है।

दिवाली फेस्टीव सीजन पर ओकाया द्वारा पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो इस कंपनी ने 4,999 रुपये कीमत की एक्सेसरीज और रोडसाइड असिस्टेंस ऑफर को पेश किया है। यह फेस्टिव ऑफर का फायदा ग्राहक 14 नवंबर तक उठा सकते हैं।


आकर्षक लोन की भी सुविधा

इस समय यदि आप इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का प्लान बना रहें हैं तो ओकाया द्वारा दी जा रही आसान लोन स्कीम आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकती है। ओकाया ने हाल ही में ग्राहकों को आकर्षक लोन की सुविधा प्रदान करने के लिए 12 वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर रेंज को और अधिक आसान बनाने के लिए एचडीएफसी, एक्सिस, आईडीएफसी, लोन टैप, बाइक बाजार और अन्य के साथ साझेदारी की है। ऑकाया कंपनी वर्तमान में देश भर में फैले 550 से अधिक अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से 3 हाई-स्पीड और 2 लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है।

Tags:    

Similar News