Skoda Slavia Car Price Increased: स्कोडा स्लाविया की कीमत में हुआ इजाफा, अब ये होगी नई कीमतें

Skoda Slavia Car Price Increased: स्कोडा कंपनी की मूल्य वृद्धि की घोषणा के बाद अब इस कार के बढ़ी हुई कीमतों से जुड़े डिटेल्स भी सामने आ चुके हैं। आइए जानते हैं इस विषय पर विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-05-10 06:28 GMT

Skoda Slavia ( Social Media Photo)

Skoda Slavia Car Price Increased: लग्ज़री कार निर्माता कंपनी स्कोडा ने हाल ही में अपनी बेहद पॉपुलर कार स्कोडा स्लावियाकी कीमतों में वृद्धि का ऐलान कर दिया है। इस बात की जानकारी कंपनी ने पूर्व में ही साझा कर दी थी। अब स्लाविया सेडान के अलग अलग वेरिएंट्स पर 35,000 रुपये तक की वृद्धि जारी कर दी है। स्कोडा कंपनी की मूल्य वृद्धि की घोषणा के बाद अब इस कार के बढ़ी हुई कीमतों से जुड़े डिटेल्स भी सामने आ चुके हैं। आइए जानते हैं इस विषय पर विस्तार से...

स्कोडा स्लाविया सेडान के इन मॉडल पर बढ़ी इतनी कीमत

स्कोडा स्लाविया सेडान कार की कीमत में हुई वृद्धि को लेकर बात करें तो इस कार के 1.5-लीटर, टर्बो पेट्रोल सहित अन्य सभी वेरिएंट की कीमतें पहले के समान ही हैं। वहीं कीमतों में लेकर ये बदलाव इस कार के केवल 1.0-लीटर, टर्बो पेट्रोल के चुनिंदा वेरिएंट पर ही लागू की गई है। 1.0-लीटर, टर्बो पेट्रोल के एम्बिशन मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 35,000 रुपये का इज़ाफ़ा और इसके एक्टिव MT वेरिएंट पर 10,000 रुपये की वृद्धि की गई है।


स्कोडा स्लाविया सेडान की नई कीमत

स्कोडा स्लाविया सेडान कार में शामिल अपडेट के साथ ही इसकी कीमतों में भी बड़ा बदलाव आया है। जबकि इससे पहले कंपनी ने इसी साल जनवरी में स्लाविया पर 64,000 रुपये बढ़ाये थे। इस बदलाव के बाद इस कार की नई एक्स-शोरूम शुरुआती कीमत ₹11.63 लाख रुपये है। भारतीय बाजार में यह कार होंडा सिटी, फॉक्सवैगन वर्टस, हुंडई वरना जैसी सेडान कारों को टक्कर देती है।


स्कोडा स्लाविया सेडान पॉवर ट्रेन

स्कोडा स्लाविया सेडान में शामिल पॉवर ट्रेन की खूबियों की बात करें तो इस कार में 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन 115hp/150Nm क्षमता के साथ और 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन 150hp/250Nmक्षमता के साथ शामिल किया गया है।ट्रांसमिशन के लिए इस कार में 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक के साथ 7-स्पीड DSG गियरबॉक्स को जोड़ा गया है।


Tags:    

Similar News