Tata Cars Discount Offers: टाटा कार पर मिल रही छूट का उठाएं फायदा, आइए देखें डिस्काउंट के बाद कितनी देनी होगी इनकी कीमत?

Tata Harrier And Safari Discount Offers: टाटा कार कंपनी अपनी कुछ बेहतरीन कारें जैसे Tiago, Tigor, Nexon और Harrier में भारी छूट दे रही है। इन कारों पर डीलर्स और कंपनी की तरफ से अलग-अलग प्रकार की ऑफर उपलब्ध हैं। इन ऑफरों के तहत, कुछ मॉडलों पर कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है, जबकि कुछ मॉडलों पर फ्री इंश्योरेंस और अन्य सुविधाएं दी जा रही हैं।

Update:2023-04-25 21:29 IST
tata car (social media)

Tata Cars Discount Offers in April 2023: क्या आप इस समय अपने लिए एक फोर व्हीलर लेने का प्लान बना रहें हैं, तो बिलकुल भी देर मत करिए। Tata Motors नए फाइनेंशियल ईयर में अप्रैल में ₹65,000 रुपये तक की छूट देने का ऑफर पेश कर रही है। आप को अगर टाटा की मोस्ट पॉपुलर सेगमेंट टियागो, टिगोर, हैरियर और सफारी इनमें से कोई भी एक लेना हो तो आप अपनी इस चुनी हुई गाड़ी को टाटा कंपनी द्वारा दिए जा रहे विशेष डिस्काउंट ऑफर के तहत खरीद सकते हैं। टाटा कंपनी अपने इन सिलेक्टेड वेहीकल्स पर सिर्फ डिस्काउंट ही ऑफर नहीं कर रही बल्कि आपके पुराने वेहीकल्स पर अच्छा खासा एक्सचेंज बोनस भी दे रही है इसी के साथ अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वेहीकल्स की खरीद पर कैश ऑफर और कॉर्पोरेट छूट भी ऑफर कर रहीं हैं। आइए जानते हैं Tata की इन सेगमेंट्स पर मिल रही छूट से जुड़ी पूरी जानकारी के बारे में....

टाटा सफारी पर 45,000 रुपये तक का डिस्काउंट

टाटा कंपनी अपने मोस्ट पोपुलर सेगमेंट सफारी के सभी वेरिएंट्स में ग्राहक 45,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट ऑफर के जरिए ग्राहक एक बड़ा लाभ का मौका उठा सकते हैं। Safari में Harrier वाला ही 2.0-लीटर डीजल पावरट्रेन शामिल किया गया है। सफारी छह और सात-सीट सिटिंग कैपेसिटी में उपलब्ध है, इस सेगमेंट में टाटा की सबसे बिग साइज थ्री रो वाली कार है।

टाटा हैरियर पर 65,000 रुपये तक की छूट

टाटा कंपनी का एक सेगमेंट जिसने हाल ही में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी। वह है टाटा हैरियर का एक नया वेरिएंट काजीरंगा हाल ही में लॉन्च किया गया है। इस वेरिएंट पर कोई ऑफर नहीं मिल रहा है। हैरियर के अन्य वेरिएंट पर सबसे ज्यादा 65,000 रुपये तक की छूट का लाभ मिल रहा है। इसमें सभी मॉडलों पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी शामिल है। इसी के साथ टाटा मोटर्स 5,000 रुपये की कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है।

टाटा टियागो के सभी मॉडलों पर 31,500 रुपये तक की छूट

टाटा टियागो के सभी मॉडलों पर 31,500 रुपये तक की छूट मिल रही, जिसमें 11,500 रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट भी ऐड की गई है। एक बात गौर करने की है कि ये डिस्काउंट इसके सीएनजी विकल्प पर उपलब्ध नहीं है।

एसयूवी नेक्सॉन पेट्रोल वेरिएंट पर 3,000 रुपये का कॉरपोरेट बोनस

Tata Nexon की एक्स-शोरूम कीमत 7.43 लाख रुपये से लेकर 13.74 लाख रुपये तक है।
टाटा कंपनी के एसयूवी सेगमेंट की दूसरी सबसे सफल कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सॉन मानी जाती है। टाटा एसयूवी नेक्सॉन के पेट्रोल वेरिएंट पर 3,000 रुपये के कॉरपोरेट बोनस ऑफर कर रही है वहीं इसके डीजल मॉडल पर एक्सचेंज बोनस के रूप में 15,000 रुपये की छूट मिल रही है। कॉर्पोरेट लाभ के रूप में 5,000 रुपये का अतिरिक्त लाभ मिल रहा है।

सीटर सेडान टिगोर पर 21,500 रुपये तक की छूट

टाटा टिगोर के सभी वेरिएंट्स पर 11,500 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। जबकि इसके सीएनजी वेरिएंट पर कोई छूट नहीं है।
टाटा कंपनी की कॉम्पैक्ट 5-सीटर सेडान टिगोर पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर पेश किया गया है। इसमें 21,500 रुपये तक की छूट दी जा रही है। सेडान टिगोर के मॉडल के XZ ट्रिम और हाई वेरिएंट पर अलग से 10,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

Tags:    

Similar News