Bihar News: भाजपा नेता के बेटे की तेजाब से जलाकर हत्या, 24 अप्रैल से था लापता

Bihar News: अंगद का शव शुक्रवार की सुबह मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर चकोर गंगा घाट से बरामद किया गया। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2024-04-27 05:26 GMT

भाजपा नेता के बेटे की तेजाब से जलाकर हत्या   (photo: social media )

Bihar News: बिहार के बेगुसराय से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बदमाशों ने भाजपा नेता के बेटे का अपहरण कर उसे तेजाब से जलाकर मार डाला। बदमाशों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी ऐघु भारद्वाज नगर निवासी पूर्व सैनिक सह भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के नेता कौशल कुमार के 21 वर्षीय बेटे अंगद कुमार का पहले अपहरण कर लिया और बाद में उसकी हत्या कर दी। अंगद 24 अप्रैल से ही लापता था। उसका शव शुक्रवार सुबह मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर चकोर गंगा घाट से बरामद होते ही परिजनों में कोहराम मचा है।

तेजाब से जलाए गए शव की पहचान अंगूठी व चकती से परिजनों ने की है। आशंका है कि बदमाशों ने हाथ पैर बांध कर पहले पिटाई की इसके बाद तेजाब से जला कर अंगद की हत्या कर दी। परिजनों ने तेजाब पिलाए जाने की भी बात कही है।

एसपी मनीष ने बताया कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो समा है। हत्या के कारणों की जांच के लिए सदर डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया है। मृतक के मोबाइल डिटेल की जांच की पड़ताल करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

भाजपा नेता के एक पुत्र ने कर ली थी खुदकुशी

मिली जानकारी के अनुसार शाम्हो थाना क्षेत्र के बिजुलिया के मूल निवासी कौशल कुमार पूर्व सैनिक हैं और अवकाश के बाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी ऐघु भारद्वाज नगर में मकान बना कर रहने के साथ ही मुफस्सिल थाना के डायल 112 के चालक हैं। इनके दो पुत्र में एक पुत्र ने एक साल पूर्व खुदकुशी कर ली वहीं दूसरे पुत्र की मौत के बाद पिता समेत स्वजनों में कोहराम मचा है।

अंगद आइआइटी की तैयारी करते थे। घटनाक्रम के संबंध में परिजनों ने बताया कि 24 अप्रैल की दोपहर जीडी कालेज के समीप स्थित एक कोचिंग संचालक ने अंगद को फोन कर बुलाया था। इसके बाद देर तक नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की और निराश होने पर मुफस्सिल थाना में गुमशुदगी का सनहा अंकित कराई।

पुलिस लापता युवक के मोबाइल लोकेशन के आधार पर खोजबीन कर ही रही थी कि इसी क्रम में शुक्रवार की सुबह मटिहानी थाना क्षेत्र से तेजाब से जला शव बरामद किया गया।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

शव बरामदगी के बाद सदर अस्पताल पहुंचे भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने मुफस्सिल पुलिस पर लापता युवक की खोजबीन करने में लापरवाही का आरोप लगाया है। उन्होंने अंगद का अपहरण कर हत्या किए जाने को जघन्य घटना बताते हुए एसपी मनीष से हत्याकांड की निष्पक्ष जांच कराने की व लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की।

बोर्ड गठित कर कराया पोस्टमार्टम

सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि अपहरण कर हत्या की बात सामने आई है। मेडिकल बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मौत के कारणों के संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हो सकेगा। मृतक के मोबाइल के काल डिटेल के आधार पर जल्द ही हत्या में संलिप्त बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News