भीषण सड़क हादसे से बिहार में पसरा मातम, शव रख आक्रोशित कर रहे हंगामा

बेतिया के नरकटिया रेलवे हॉस्पिटल के पास ये हादसा कल रविवार की सुबह हुआ था। इस बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि अनियंत्रित होकर टैंकर (Tanker Accident) ओवरब्रिज से उतर रहा था, इसी बीच उसने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी और रौंदते हुए आगे निकल गया।

Update: 2020-12-21 07:18 GMT
बिहार के बेतिया में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। ये हादसा टैंकर और बाइक की भयानक टक्कर की वजह से हुआ।

बेतिया। बिहार के बेतिया में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। ये हादसा टैंकर और बाइक की भयानक टक्कर की वजह से हुआ। जिसमें तीनों शख्सों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बेतिया के नरकटिया रेलवे हॉस्पिटल के पास ये हादसा कल रविवार की सुबह हुआ था। इस बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि अनियंत्रित होकर टैंकर (Tanker Accident) ओवरब्रिज से उतर रहा था, इसी बीच उसने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी और रौंदते हुए आगे निकल गया। हालाकिं इस दौरान तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...प्रतापगढ़ में भीषण हादसा: सिपाही समेत 5 लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

लोगो आक्रोशित होकर हंगामा कर रहें

बताया जा रहा कि हादसे का शिकार हुए तीन युवकों में से एक की पहचान कर ली गई है। ये गौनाहा प्रखंड क्षेत्र के मुरली भरहवा गांव का रहने वाला ब्रजेश पटेल है। साथ ही बताया जा रहा है कि तीनों युवक बाइक से कहीं जा रहे थे और रेलवे ओवरब्रिज से नीचे उतर रहे थे।

फोटो-सोशल मीडिया

उसी समय इनके साथ हीं एक टैंकर भी नीचे उतर रहा था, तभी यू टर्न लेकर एक बस ओवरब्रिज पर चढ़ने लगा और जिससे बचने के लिए टैंकर ने साईड लिया। जिसके कारण बाइक नियंत्रण से बाहर हो गई हैं और तीनो बाइक सवार टैंकर के अन्दर चले गए जिससे मौके पर हीं तीनो की मौत हो गई।

हालाकिं इस घटना के बाद से लोगो आक्रोशित होकर हंगामा कर रहें हैं और शव को उठने नहीं दे रहें हैं। फिलहाल शिकारपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं और लोगों को किसी तरह समझाने का प्रयास कर रही हैं।

ये भी पढ़ें... Lakhimpur Kheri: हुआ दर्दनाक हादसा, मैजिक के ऊपर पलटा दस टायरा ट्रक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News